News in Hindi

सलमान की अगली फिल्म में यूलिया गाएंगी यह खास गाना

सलमान खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्टर्स के गॉड फादर रहे हैं। अब वे अपनी कथित गर्लफ्रेेंड यूलिया वांतुर को भी लॉन्च करने जा रहे हैं। जी नहीं, बतौर अभिनेत्री नहीं, बल्कि बतौर गायिका। खबर है कि सलमान की अगली फिल्म ट्यूबलाइट में एक खास गाना होगा जिसे यूलिया गाएंगी। आपको बता दें कि यूलिया अच्छी सिंगर हैं और हाल ही उन्होंने हिमेश रेशमिया की एल्बम में एक गाना भी गाया था जिसका टाइटल था – “Every Night And Day

हिमेश के इस गाने में यूलिया की आवाज को काफी पसंद किया गया था। यूलिया और हिमेश इस गाने के प्रमोशंस के लिए पिछले दिनों कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो पर भी पहुंचे थे। आपको बता दें कि यूलिया हिंदी को लेकर काफी कंफर्टेबल हैं और उनके पहले गाने को इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बाद सलमान उन्हें यह चांस दिया है।

फिल्म ट्यूबलाइट में उनका कौनसा गाना होगा या उसके बोल क्या होंगे इस बारे में तो अभी खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन यूलिया की सुरीली आवाज को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह एक खूबसूरत सा रोमेंटिक नंबर हो सकता है। हो सकता है इसी बहाने सलमान की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कोई खुशखबरी भी मिल जाए!