News in Hindi

स्वास्तिक और अल्लाह के टैटू बनवाने पर सोफिया पर एफआईआर दर्ज

सोफिया हयात अपने टैटूज के चलते मुश्किलों में फंस गई हैं। बेहद बोल्ड इमेज के लिए जानी जाने वाली सोफिया ने पिछले दिनों अपने पैरों के तलवों में स्वास्तिक के टैटू की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के चलते उन पर मुंबई के अमबोली पुलिस टस्ेशन में एक एक्टिविटस् ने कम्पलेन दर्ज करवाई है।

करीब 300 कमेंट में ज्यादातर लोगों ने उनके इस कदम का विरोध किया। लोगों ने तो उन्हें शर्म करो और यहां तक कि कानूनी नोटिस देने तक की बात भी कह डाली। वैसे यह पहली बार नहीं है। इससे पहले भी सोफिया मुस्लिम धर्म के प्रतीक वाला एक टैटू घुटने के नीचे गुदवा चुकी हैं। इसे लेकर भी काफी विवाद खड़ा हुआ थज्ञ। मुस्लिक धर्म के लोगों ने उन्हें कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है।

आपको याद होगा कि पिछले साल मई में सोफिया ने खुलासा किया था कि वो अपनी बोल्ड इमेज को पीछे छोड़ अब नन बन गई हैं। उन्होंने यह भी दावा किया था कि वो रातों रात नन नहीं बनी हैं, बल्कि रिलेशनशिप में प्रताडि़त होने के कारण आखिर में उन्होंने ऐसा कदम उठाया। सोफिया को इस दौरान सफेद रंग के कपड़ों में सिर से पैर तक ढके हुए देखा गया था, लेकिन पिछले कुछ दिनों सो वे फिर अपने उसे पुराने बोल्ड अवतार में लौट आई हैं।

इसके अलावा सोफिया कई बार ब्रेस्ट, नाक और होठ की सर्जरी करवा चुकी हैं। दो सप्ताह पहले ही सोफिया ने सर्जरी करवाकर अपना सिलिकॉन ब्रेस्ट रिमूव करवाया था। सोफिया ने बड़े नाटकीय अंदाज में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने ब्रेस्ट इम्प्लांट के हिस्से को दिखाया था।

उन्होंने कहा कि बे्रस्ट इम्पलांट एक झूठी सच्चाई थी जिसे मैं पर्दे पर दिखा रही थी। मैं अपनी जिंदगी दूसरों की शारीरिक इच्छाओं की पूर्ति के लिए नहीं जी सकती। अब सोफिया की कहानी तो वो ही जानें, फिल्हाल उनका यह नया टैटू टॉक ऑफ द टाउन जरूर बन गया है।