News in Hindi

कपिल शर्मा के शो से नाराज होकर निकले अरमान मलिक, खोला उस वक्त का हर राज

विवाद है कि कपिल शर्मा का पीछा छोडऩे का नाम ही नहीं ले रहे। पिछले दिनों फ्लाइट पर को-एक्टर सुनील ग्रोवर के साथ हुए उनके झगड़े ने न केवल उनकी छवि को नुकसान पहुंचाया है, बल्कि उनके शो द कपिल शर्मा शो को भी काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है।

ताजा अफवाह यह है कि हाल ही गायक अरमान मलिक कपिल शर्मा का शो बीच में ही छोड़ कर चले गए थे, हालांकि इस अफवाह की सच्चाई बताने के लिए अरमान मलिक खुद सामने आए हैं। अरमान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर स्पष्टीकरण देते हुए लिखा कि यह कोरी अफवाहे हैं और कपिल की इमेज खराब करने के लिए इस तरह की बातें कही जा रही हैं।

अरमान ने लिखा – मैंने हाल ही आर्टिकल देखा कि मैं और मेरा भई कपिल शर्मा का शो छोड़ कर आ गए, यह सब बकवास है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं तो भुवनेश्वर में शो कर रहा था और कपिल के शो पर जाने वाला ही नहीं थ, वहीं अमाल की भी जरूरी मीटिंग थी, जिसकी वजह से वो कपिल के शो में नहीं गया। हमने शो के मैनेजमेंट को पहले ही इस बारे में बता दिया था, कि हम शो में नहीं पहुंच सकेंगे।

अरमान ने लिखा कि कुछ लोग जान बूझ कर विवाद खड़े कर कपिल शर्मा की इमेज को और खराब करने में जुटे हैं। वह बहुत टैलेंटेड हैं और पिछली बार जब मैं और अमाल उनके शो पर गए थे तब हमने बहुत मस्ती की थी। मैं मीडिया से रिक्वेस्ट करता हूं कि किसी और मुद्दे पर खबर लिखिए, बजाए कि किसी व्यक्ति की इमेज खराब करने के लिए।