यहां है बॉलीवुड में सीधी एंट्री पाने का अवसर, जल्दी करें

हर साल हजारों युवक-युवतियां अपना घर छोड़कर मुंबई आते हैं, स्टार बनने। अगर आप भी एक्टर या एक्ट्रेस बनने का सपना देखते हैं तो आपके लिए यहां अवसर है। एक अनूठा टैलेंट हंट सीधे बॉलीवुड में एंट्री करने का मौका दे रहा है। अभिनेत्री सना खान बॉलीवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया 2017 में जज की भूमिका निभा रही हैं। सना ने बताया कि बॉलीवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया 2017 शो बड़े नहीं बल्कि छोटे छोटे शहरों से प्रतिभा को खोजेगा, उन्हें निखारेगा और फिर बॉलीवुड तक पहुंचने में मदद करेगा।

शो को जज कर रहीं सना ने कहा कि मेरा फोकस टैलेंट पर होगा। इस दौरान बहुत सारी परफॉर्मेंसेस होने वाली हैं। कॉम्पीटिशन कड़ा होने वाला है। बढ़ती तकनीक ने कॉम्पीटिशन भी बढ़ा दिया है। सना ने कहा कि सिक्स पैक एब्स अब आम हो गए हैं। वहीं कॉलेज जाने वाली लड़कियां ही मेकअप के मामले में अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। ऐसे में भीड़ से अलग दिखना जरूरी हो गया है और इस तरह टैलेंट हंट के जरिए हम प्रतिभागियों को निखारकर उन्हें बॉलीवुड में किस्मत आजमाने का मौका दे रहे हैं।

इस टैलेंट हंट के विजेताओं को बॉलीवुड का गोल्डन टिकट दिया जाएगा। ऐसा पहली बार हो रहा है, जब फिल्म इंडस्ट्री के 25 कहलाकार मिलकर इन प्रतिभाओं को निखारेंगे, जिसमें सना के अलावा अरबाज खान, रजनीश दुग्गल, देबिना बनर्जी, यश अहलावत भी हैं। इस प्रतियोगिता का आयोजन दिल्ली और गाजियाबाद में कई जगहों पर होगा। इसके लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं, जबकि फाइनल 24 जून को होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.