News in Hindi

टॉपलेस लड़की और बिकिनी गर्ल के साथ स्वामी ओम ने क्या कर डाला, वायरल हुआ वीडियो

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 10 के सबसे ज्यादा विवादित कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। अब एक बार फिर वो इंस्टाग्राम पर छाए हुए हैं। इस बार उनके एक नहीं दो वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। पहले वीडियो में स्वामी एक टॉपलेस मॉडल को योगा सिखा रहे हैं, जबकि दूसरे में स्वामी एक बिकिनी मॉडल के साथ जमकर थिकरते नजर आ रहे हैं।

बाबा के यह दोनों ही वीडियो आपको हैरान कर देंगे। पिछले दिनों omswamitrolls नाम के इंस्टाग्राम पेज पर यह वीडियो साझा किए गए थे। गौरतलब है कि खुद को बाबा बताने वाले स्वामी के व्यवहार के चलते उन्हें बिग बॉस के शो से बाहर किया गया था। इसके बाद स्वामी ओम ने कई विवादित बयान दिए थे। उन्होंने तो यह तक कह डाला था कि उन्होंने सलमान को स्मोकिंग रूम में थप्पड़ जड़ा था।

अब जो ताजा वीडियो सामने आए हैं, उसमें स्वामी ओम एक अदर््ध नग्न मॉडल को योग करवा रहे हैं। वीडियो में स्वामी खुद तो पूरे कपड़ों में ही हैं और लोगों को भी योग करने की सलाह दे रहे हैं। वो कहते दिख रह हैं कि परमात्मा से आत्मा का मिलन करवाने के लिए ही योग किया जाता है। इस वीडियो में वो और क्या क्या कर रहे हैं यह आप खुद ही देख लीजिए –