News in Hindi

अमर सिंह ने किया ये खुलासा, अमिताभ बच्चन को हो सकती है जेल

किसी समय अमिताभ बच्चन के बेहद करीबी रहे समाजवादी पार्टी के नेता अमर सिंह ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अमिताभ बच्चन को लेकर बड़ा बयान दिया है जिसके बूते बिग बी जेल तक जा सकते हैं।

अमर सिंह ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि पनामा पेपर मामले में अमिताभ बच्चन जेल जा सकते हैं। अमर सिंह ने कहा — डिंपल जी को प्रियंका जी से अच्छी जया जी लगती हैं। पनामा केस में उनका नाम है। मोहवेश जोकटिया,ल दादी बलसारा और सरोज जाइवाला…सरोज जाइवाला को आज कानूनी नोटिस चली जाए तो पनामा केस का पूरा विवरण मिल जाएगा और अमिताभ बच्चन जेल में जाएंगे।

Amitabh Bachchan in pic

इससे पहले भी अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन व जया बच्चन को लेकर बड़ा बयान दे चुके हैं। अमर सिंह ने कहा था — मीडिया कहती है कि मैंने अंबानी परिवार में झगड़ा करवा दिया, अंबानी परिवार में झगड़ा पैसे के लिए हुआ है। इतना ही नहीं मुझ पर अमिताभ और जया को भी अलग करवाने का आरोप लगा। अमर सिंह ने ऐश्वर्या और जया को भी अलग करवा दिया। जितने बुरे काम हो रहे हैं मैं ही करवा रहा हूं।

अमर सिंह ने तो अमिताभ बच्चन के बेडरूम तक की सच्चाई खोल कर रख दी थी। उन्होंने कहा था कि जब मैं अमिताभ का करीबी नहीं था, तब से ही जया और अमिताभ अलग अलग घरों में रहते थे। प्रतीक्षा और जनक में अमिताभ और जया अलग अलग रहते थे।