Times Bull
News in Hindi

ये हैं साउथ की सबसे हॉट 6 सुपरस्टार एक्ट्रेसेस

फिल्म बाहुबली 2 की बड़ी सफलता के बाद प्रभास व अनुष्का शेट्टी से प्रभावित लोगों का साउथ की फिल्मों और वहां के सुपरस्टार्स की तरफ रुझान बढ़ा है। आज हम आपको साउथ की ऐसी 6 एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने फ्लॉप फिल्मों से शुरुआत की थी, लेकिन बाद में उन्होंने कई हिट फिल्में की –

1. प्रियमणि

Hot Pic

स्कूल में पढ़ाई के दौरान मॉडलिंग शुरू करने वाली प्रियमणि जब 12वीं में थीं, तभी तमिल डायरेक्टर भारतीराजा ने उन्हें डेब्यू करने का मौका दिया। आपको फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस का गाना वन-टू-थ्री-फोन गेट ऑन द डांसफ्लोर तो याद ही होगा। उस गाने में प्रियमणि ने ही शाहरुख के साथ डांस किया था। वो मणिरत्नम की फिल्म रावण में भी नजर आ चुकी हैं।

2. काजल अग्रवाल

Kajal Agarwal hot

फिल्म सिंघम तो आपको याद ही होगी, वैसे काजल अग्रवाल कई बॉलीवुड फिल्में कर चुकी हैं। उनकी एक्टिंग का सिक्का बॉलीवुड में तो इतना नहीं चल सका, लेकिन साउथ की वो सुपर स्टार हैं। उनका यह फिल्मी सफर 2007 में आई सुपर फ्लॉप फिल्म लक्ष्मी कल्याणम से शुरू हुआ था। हालांकि उसके बाद उन्होंने मगध्ीरा, आर्या-2, वीरा, नायक, येवदु आदि कई हिट फिल्मों में काम किया।

3. श्रिया सरन

श्रिया अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने वर्ष 2001 में फिल्म इष्टम से डेब्यू किया था। यह फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन श्रिया ने इसके बाद फिल्मी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई। इसके बाद उन्होंने सन्तोषम, शिवाजी, कंथास्वामी, पवित्रा आदि जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया।

4. तमन्ना भाटिया

Tamanna hot Pics

फिल्म बाहुबली के पहले भाग में बेहतरीन तलवार बाजी और अपनी अदाकारी से सबका दिल जीतने वाली तमन्ना भाटिया के करियर की शुरुआत भी कुछ खास नहीं हुई थी। उन्होंने वर्ष 2007 में आई फिल्म व्याबारी से डेब्यू किया था, लेकिन यह फिल्म फ्लॉप रही। हालांकि बाद में उन्होंने कालिदासु, तडाखा, ऊसरावेल्ली, आगदु आदि सुपर हिट फिल्मों में काम किया।

5. चार्मी कौर

hot pics

चार्मी ने वर्ष 2002 में फिल्म नी थोडू कवाली से डेब्यू किया था। यह फिल्म सुपर फ्लॉप रही थी। हालांकि इस फिल्म के बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया जिसमें कधाल अजहिवाथिल्लाई, आहा एथनै अजहागु, काढल किसु किसु, मास, पॉलिटिकल राउडी शामिल हैं।

6. कामना जेठमलानी

hot pics

कामना ने वर्ष 2005 से फिल्म प्रेमीकुलु से डेब्यू किया था। यह एक फ्लॉप फिल्म साबित हुई। हालांकि उन्हें इंडस्ट्री में जगह मिल गई। कामना ने रण, टॉस, माछाकारन, किंग, राजाधिराजा, भाई आदि कई हिट फिल्में दीं हैं।

रोचक और मजेदार खबरों के लिए अभी डाउनलोड करें Hindi News APP

Related posts

रोचक और मजेदार खबरों के लिए अभी डाउनलोड करें Hindi News APP

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...