Times Bull
News in Hindi

18 साल बड़े एक्टर के साथ दिए बोल्ड सीन, खुद रीटेक के लिए बोली यह अभिनेत्री

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज में फिल्म के सीन क़ाफी चर्चा में हैं इस फिल्म में ज्यादा से ज्यादा बोल्ड सीन देखने को मिल सकता हैं मॉडल बिदिता बाग ने अपनी पहली ही फिल्म में बाबूमोशाय बंदूकबाज में इतने बोल्ड सीन दिए की सेंसर बोर्ड ने इसे आठ कट के साथ रिलीज करने का आदेश दिया है।

बिदिता के इन बोल्ड सीन के कारण इस फिल्म के ट्रेलर को लगभग 93 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं एवं दर्शको ने इस फिल्म को जायदा से ज्यादा मात्रा में पसंद किया हैं इस फिल्म को काफी नेचुरल दिखाने के लिए बिदिता बाग़ ने इस फिल्म के सीन को कई बार खुद रिटेक करवाई हैं।

इससे पहले इस फिल्म के इस भाग को चित्रांगदा सिंह कर रही थी लेकिन कुछ अनबन हो जाने के कारण उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया और उसके इस किरदार को बिदिता बाग़ को मिला बिदिता ने ये फिल्म सीन नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ किया हैं जो उनसे उम्र में 18 साल बड़े हैं। नवाज 43 के हैं और बिदिता सिर्फ 25 की।

बिदिता बाग़ भले ही जाना पहचाना नाम न हो फिर भी ये मॉडलिंग की दुनिया में किसी और भी अभिनेत्रियों से कम नहीं और इनके अब काफी सिनेमा जगत में चाहने वाले मौजूद हैं जो इनको बेहद पसंद करते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.