बिग बॉस ओटीटी 3 में तगड़ा झटका! मिड-वीक एविक्शन से कौन होगा बाहर शिवानी या नीरज? फैंस के हाथों में फैसला

Bigg Boss OTT 3 Eviction: शुरूआती झटका! बिग बॉस ओटीटी 3 में सिर्फ तीन दिन ही हुए हैं और घर के दो सदस्यों पर पहले ही एविक्शन का खतरा मंडराने लगा है। जी हां, कल ही घर में नॉमिनेशन का टास्क हुआ, जहां घरवालों ने सना सुल्तान, साईं केतन, रणवीर शौरी, दीपक चौरासिया, शिवानी कुमारी और नीरज गोयत का नाम लिया। मगर, बिग बॉस ने सिर्फ शिवानी और नीरज को ही नॉमिनेट किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

ट्विस्ट आया! नॉमिनेशन टास्क के बाद बिग बॉस ने शिवानी और नीरज के लिए वोटिंग लाइन्स तो खोलीं, मगर एक ट्विस्ट के साथ। बिग बॉस की खबरें देने वाले पेज ‘बिग बॉस तक’ के मुताबिक, वोटिंग लाइन्स सिर्फ आज (25 जून) दोपहर 2 बजे तक ही खुलेंगी. दरअसल, मेकर्स बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत में ही मिड-वीक एविक्शन का प्लान कर रहे हैं। जी हां, जहां सबको लग रहा था कि पहले हफ्ते में किसी को एविक्ट नहीं किया जाएगा, वहीं अब खबर आ रही है कि बिग बॉस मिड-वीक में शिवानी या नीरज में से किसी एक को एविक्ट करके घरवालों को झटका दे सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

कौन होगा बाहर?

लोगों का मानना है कि शिवानी की पॉपुलैरिटी के चलते नीरज घर से बाहर होंगे। अब ये होता है या नहीं, जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। इस बीच शिवानी के परिवार ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में वो शिवानी को वोट करने की अपील करते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ, नीरज के फैंस भी सोशल मीडिया पर लोगों को वोट करने के लिए मोटिवेट कर रहे हैं।