News in Hindi

बिग बॉस के विनर ने एफबी पर लाइव किया आत्महत्या का प्रयास!

​कॉन्ट्रोवशियल टीवी शो बिग बॉस अपनी किसी न किसी कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से सुर्खियां बटोर ही लेता है। हाल ही शो के विनर का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया। बिग बॉस के इस विनर ने फेसबुक पर लाइव आकर अपने सुसाइड की बात एनाउंस की। उन्होंने कहा कि उन्होंने नींद की गोलियां खा ली हैं।

दरअसल कन्नड़ में प्रसारित होने वाले बिग बॉस के चौथे सीजन के विनर एम प्रथम ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं आत्महत्या करूंगा। प्रथम इस लाइव वीडियो में पहले तो खूब रोए और बाद में उन्होंने आत्महत्या की बात कही।

वीडियो में प्रथम ने अपने दोस्तों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। उन्होंने वीडियो में कहा कि मैं इंडस्ट्री से जुड़े अपने दोस्तों के कारण मजबूरी में यह कदम उठा रहा हूं। यह मेरा आखिरी वीडियो है और मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं। मैंने नींद की गोलियां खा ली हैं।

आपको बता दें कि इस लाइव वीडियो को देखकर तुरंत प्र​थम की जान बचा ली गई। घटना मंगलवार की है। वीडियो में प्रथम कह रहे थे कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं सुसाइड करने की कोशिश भी करूंगा, लेकिन कुछ लोगों ने मेरा जीना मुश्किल कर दिया है। हो सकता है कि मरने के बाद मुझे शांति मिल जाए।

जानकारी के अनुसार प्रथम ने बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए दोस्तों से पैसे उधार लिए थे, लेकिन शो जीतने के बाद अब तक पैसे नहीं लौटा सके,जबकि दोस्त बार बार उनसे पैसे मांग रहे थे। लाइव वीडियो देखकर समय रहते उन्हें अस्पताल भर्ती करवा दिया गया, जिससे उनकी जान बच गई। पुलिस ने इस मामले में नॉन कॉग्नीजेबल केस फाइल किया है और मामले की जांच हो रही है।