Bhoot Part One teaser: ‘भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ का टीजर हुआ रिलीज

Bhoot Part One teaser: उड़ी फेम विकी कौशल की फिल्म ‘भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ (Bhoot Part One teaser release) का टीजर रिलीज किया जा चूका है। इस टीजर को हर किसी से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस टीजर का सिर्फ फैंस ही नहीं फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार भी तारीफ कर रहे है। यह भी बता दे कि ऐसा पहली बार है जब करण जौहर ने हॉरर जॉनर में कदम रखा है। फिल्म के इस टीजर को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं।

विकी कौशल ने इस टीजर को (Vicky kaushal Bhoot Part One teaser) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपलोड किया है। इसके साथ में उन्होंने ये भी लिखा है कि फिल्म का ट्रेलर मंडे को रिलीज होगा। इस फिल्म का जैसे ही टीजर रिलीज हुआ, उनकी मनमर्जियां को-स्टार तापसी पन्नू ने फिल्म को लेकर कमेंट किया। तापसी ने लिखा, ‘अगर तुम हम सबको यह फिल्म दिखाना चाहते हो तो पहले मैं यह ध्यान रखूंगी कि तुम एक अंधेर।’ इस पर विकी कौशल (Taapsee pannu Bhoot Part One teaser) ने जवाब दिया कि ‘स्क्रीनिंग में मिलते हैं’ साथ ही किस वाला इमोजी भी बनाया। तापसी इस पर जवाब देती है कि ‘तुमको मुझे यह दिखाने के लिए वाकई कोई बहुत अच्छी ट्रिक सोचनी पड़ेगी।’

विकी कौशल की इस फिल्म का 58 सेकंड का यह टीजर रिलीज हुआ है। इसमें वह अपने साथी को ढूंढ रहे हैं, उन्हें दीवार पर खून से सने हाथ दिखाई देते हैं। इसके बाद वह कमरे में पहुंचते हैं, जहां उन्हें कई सारे हाथ पकड़ लेते हैं। बता दे कि भूत का ट्रेलर 3 फरवरी 2020 को रिलीज होगा।