Times Bull
News in Hindi

बाहुबली 2 ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, एक ही दिन में कमाए 100 करोड़!

करीब दो साल के इंतजार के बाद बाहुबली : द कन्क्लूजन शुक्रवार को भारत के 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार फिल्म ने पहले दिन की कमाई के मामले में ही नया रिकॉर्ड बना लिया है। अब तक वर्ष 2017 की सबसे बड़ी फिल्म का रिकॉर्ड शाहरुख खान की रईस के नाम था। रईस ने पहले दिन 20.42 करोड़ रुपए कमाए थे।

दुनियाभर में करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई बाहुबली 2 के बारे में कयास लगाए जा रहे हैं ​कि फिल्म ने पहले ही दिन 100 करोड़ के क्लब में जगह बना ली है। तमाम भाषाओं में फिल्म की कुल कमाई का यह आंकड़ा माना जा रहा है।

फिल्म के लिए लोगों की दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि थिएटरों के बाहल टिकट पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली और अर्से बाद थिएटर्स के बाहर हाउसफुल के बोर्ड लगे मिले। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स ने अनुमान लगाया था कि फिल्म तीन दिन में 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करेगी। फिल्म पहले वीकेंड पर भारत में 230 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है। बुक माय शो के अुनसार ​इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में आमिर खान की दंगल को पीछे छोड़ दिया है। गौरतलब है कि बाहुबली 2 भारत में अलग अलग भाषाओं में 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। विदेशों में इसे 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गुबती, सत्यराज और तमन्ना भाटिया अहम भूमिकाओं में है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.