robo 2.0 movie review : बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म 2.0 दुनियाभर में 10 हजार से अधिक स्क्रीन पर हुई रिलीज, तोड़ेगी कई रिकॉर्डस

robo 2.0 movie review : जिस फिल्म का इतंजार फैंस का लंबे समय से कर रहे थे, वो आज पूरा हो गया है। अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। इस फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। इस वजह से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी। दुनियाभर में इस फिल्म को एक साथ 10,500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, जो कि एक बड़ा रिकॉर्ड है, इससे पहले 2017 में आई ‘बाहुबली 2:द कन्क्लूजन’ को 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था।

लोगों में इस फिल्म के प्रति कितनी दीवानगी है इसका अंदाजा तो इस बात से ही लगाया जा सकता है रिलीज के एक हफ्ते पहले ही यह फिल्म 120 करोड़ की एडवांस बुकिंग हासिल कर चुकी है। ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म 2017 की सबसे ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली 2 के भी सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी। आपको दें फिल्म 2.0 रोबोट का सीक्वल है। फिल्म रजनीकांत के सामने अक्षय कुमार विलेन के रूप में नजर आएंगे। यह फिल्म 543 करोड़ रुपए में बनकर तैयार हुई है और यह भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है।

डायरेक्टर एस. शंकर अपनी फिल्मों में सोशल रिस्पॉन्सिबलिटी और क्वॉलिटी कंटेंट के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपनी कई फिल्मों के जरिए सोसायटी की समस्याओं का मुद्दा उठाया है। उनकी इस फिल्म में भी कुछ ऐसा ही नजर आनेवाला है, जिसमें वह फोन के ज्यादा इस्तेमाल से होने वाले नुकसान के बारे में बताया है। फिल्म में रजनीकांत तीन अलग तरह के रोल डॉक्टर वशीकरण, चिट्टी और चिट्टी 2.0 में नजर आने वाले हैं। स्वास्थ्य की समस्या के बावजूद रजनीकांत ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है।

वहीं बॉलिवुड के खिलाडी अक्षय कुमार अपने करियर में पहली बार इस फिल्म में निगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं। उनके क्रोमैन वाले लुक्स को लेकर काफी चर्चा हो रही है। रिपोर्टस के मुताबिक अक्षय को अपने इस अवतार में आने के लिए रोज करीब 3 घंटे मेकअप करना पड़ता था।

Hindi News अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Latest Hindi News App

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.