बॉलीवुड इंडस्ट्री को लगा एक और बड़ा झटका, Film Producers Kulmeet Makkar ने ली अंतिम सांस

नई दिल्ली : bollywood latest news बॉलीवुड इंडस्ट्री को पिछले दो दिनों से एक के बाद एक झटके देखने को मिल रहे हैं। 29 अप्रैल 2020 को बॉलीवुड एक्टर (Irfan Khan Death ) इरफान खान ने अंतिम सांस भरी थीं। इरफ़ान खान की मौत की खबर सुनकर पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में मातम सा गया था। जिसके बाद 30 अप्रैल 2020 को (rishi kapoor death) ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनने के बाद बॉलीवुड स्टार्स के बीच हड़कंप मच गया। इरफ़ान खान और ऋषि कपूर की मौत से अभी तक लोग ठीक से ऊबर भी नहीं सके है कि एक और बुरी खबर हमें सुनने को मिल गई।

( Producers Guild CEO Kulmeet Makkar)फिल्म और टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड से सीईओ कुलमीत मक्कड़ (Kulmeet Makkar) ने आज सुबह ही अंतिम सांस ली है। मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक 60 साल के कुलमीत मक्कड़ की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। सूत्रों के मुताबिक कुलमीत मक्कड़ ने हिमाचल प्रदेश के धर्माशाला में अंतिम सांस ली है। Kulmeet Makkar कुलमीत मक्कड़ के निधन की खबर जाने-माने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए दी है।

 

तरण आदर्श ने ट्वीट किया है कि, ‘प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के सीईओं…कुलमीत मक्कड़ की आत्मा को शांति मिले।’ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर सुभाष घई ने ट्वीट कर शोक जताया है। सुभाष घई ने अपने ट्वीट में लिखा है KULMEET MAKKAR Passed away coz of heart attack Loved by all We will miss u sir! इसके अलावा फिल्म इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स ने कुलमीत मक्कड़ को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button
Close