Aamir Khan के बलबूते उनके बेटे को मिली या बड़ी फिल्म, साउथ की इस खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेस के साथ होगा डेब्यू

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) को इंडस्ट्री का परफेक्टनिस्ट कहा जाता है। आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं। अभिनेता सोशल मीडिया पर भी मौजूद नहीं है। हालांकि सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी हुई खबरें काफी तेजी से वायरल होती है। आमिर खान को पिछली बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था और उनकी यह फिल्म सुपर फ्लॉप हुई थी।

फिल्म के फ्लॉप होने के बाद से ही उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया है। लेकिन उम्मीद है कि वह बहुत जल्दी फिल्मों में कम बैक करने वाले हैं। इस बीच खबर है कि आमिर खान (Aamir Khan) का बेटा जुनैद खान (Junaid khan) भी फिल्म में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जुनैद खान आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता के बेटे हैं। जुनैद खान यशराज फिल्म की फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं। लेकिन उनकी पहली फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है।

उन्होंने अपना दूसरा प्रोजेक्ट भी साइन कर लिया है जिसमें वह साउथ की बड़ी अभिनेत्री के साथ रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक जुनैद खान की अगली फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ साउथ इंडस्ट्री की बड़ी स्टार साईं पल्लवी भी नजर आ सकती है।

कहां जा रहा है कि आमिर खान के बेटे जुनैद खान का यह काफी बड़ा प्रोजेक्ट होगा। इस फिल्म को सुनील पांडे द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और यह फिल्म एक प्रेम कहानी होगी। वहीं कुछ समय पहले खबर आई थी कि आमिर के लाडले तमिल हिट लव टुडे के हिंदी रीमिक्स में नजर आ सकते हैं।

इस फिल्म में उनके साथ श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी नजर आने वाली है। दूसरी तरफ खुशी कपूर OTT पर जोया अख्तर की फिल्म से अपना डेब्यू कर रही है। लव टुडे एक बड़ा प्रोजेक्ट है। यह जुनैद खान और खुशी कपूर दोनों के लिए बड़ा मौका हो सकता है। खबरों की माने तो इसी साल के अंदर तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है।