VMOU RKCL RSCIT RESULT 20 OCTOBER 2019 name wise यहां देखे

RSCIT RESULT 20 OCTOBER 2019 RKCL RSCIT EXAM RESULT name wise: राजस्थान नॉलेज कॉर्पोरेशन लिमिटेड केवल rscit पाठ्यक्रम, प्रमाण पत्र और परीक्षा वितरित करने के लिए दिशानिर्देश देने का अधिकार देता है। वीएमओयू, कोटा विश्वविद्यालय द्वारा परीक्षा संगठन निविदाएं जारी हैं। प्रवेश और परीक्षा के बाद जवाबदेह लोग आरकेसीएल परिणाम सितंबर 2019 की परीक्षाओं को डाउनलोड करने के लिए सीधे जा सकते हैं। राजस्थान राज्य में कई सरकारी परीक्षाओं में एक बिंदु के रूप में प्रौद्योगिकी ज्ञान प्रमाण को बुनियादी शिक्षा योग्यता की आवश्यकता होती है जिसमें हमेशा RSCIT को न्यूनतम के रूप में शामिल किया जाता है। सभी लोग इस समय RSCIT द्वारा खुद को कंप्यूटर ज्ञान के लिए प्रस्तुत करने के लिए कवर किए गए हैं। Rscit rkcl 2019 sept का परिणाम। परीक्षा वीएमओयू द्वारा इसी महीने में भी की जाती है।

VMOU RS-CIT Result 2019 – परीक्षा विवरण हाइलाइट्स परीक्षा आयोजक VARDHAMAN MAHAVEER OPEN UNIVERSITY (VMOU) परीक्षा राजस्थान राज्य सूचना प्रौद्योगिकी प्रमाण पत्र (RSCIT) प्राधिकरण राजस्थान नॉलेज कॉर्पोरेशन लिमिटेड (RKCL): परीक्षा का दिन 20.10.2019 उत्तर कुंजी जारी परिणाम दिनांक जल्द ही आधिकारिक घोषित वेबसाइट vmou.ac.in RKCL RS-CIT अक्टूबर परिणाम 2019 – नाम वार अंक डाउनलोड
आरकेसीएल योग्यता परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को हर 4 महीने के बाद वीएमओयू द्वारा आयोजित किया जाता है। उनके पास यहां अच्छा अवसर है, कि इस लेख पर RSCIT परिणाम 2019 प्रदर्शित होता है। सीधे लिंक से नीचे कूदकर वे RSCIT परीक्षा परिणाम नाम वार / रोल नंबर विकल्प की जांच कर सकते हैं। RSCIT अक्टूबर 2019 परीक्षा परिणाम लिंक का चयन करके बस परीक्षा विवरण दर्ज करें।

लगभग लोग विचारों की अपेक्षा के साथ अपने अंकों के बारे में जानते हैं क्योंकि VOM विश्वविद्यालय हर प्रश्न पुस्तिका श्रृंखला के सेट के उत्तर को प्रकाशित करता है। और उनके पास क्रॉस चेक भी है। कुल मिलाकर उन्हें समझ में आता है क्योंकि वे प्रमाण पत्र डाउनलोड करने में सक्षम हैं या नहीं। यदि आपको नकारात्मक प्रतिक्रिया मिली तो थकें नहीं क्योंकि राज्य में हर सरकारी नौकरी के लिए RSCIT प्रमाणपत्र आवश्यक है। तो एक बार फिर से तैयार रहें और त्रैमासिक लिखित परीक्षा में भाग लें।

बहुत जल्दी वीएमओयू ने rscit परिणाम की तारीख घोषित कर दी, rkcl.vmou.ac.in की अधिकृत वेबसाइट पर न्यूनतम कट ऑफ अंक। आम तौर पर परिणाम जारी करने में कुछ दिन लगते हैं या हमारी टीम के अनुसार निश्चित रूप से अक्टूबर में इसका खुलासा हो सकता है। तो प्यारे विचार इस पेज पर नियमित रूप से जुड़े हुए हैं कि ऑनलाइन मार्कशीट डाउनलोड करें।

RSCIT 20 अक्टूबर परीक्षा परिणाम 2019 देखें – जल्द ही उपलब्ध

राजस्थान RSCIT कटऑफ मार्क्स और मेरिट सूची

केवल एक मानदंड है कि केवल 13 प्रश्न 40 में से सटीक होना चाहिए। आवश्यक अंक मानदंड किसी भी आरक्षण श्रेणियों द्वारा विभाजित नहीं है। जैसे ही rscit न्यूनतम कटऑफ स्कोर हासिल किया। उम्मीदवारों को परिणाम दस्तावेज और उस भोले पर योग्य स्थिति मिलेगी।

RSCIT का 20 October का रिजल्ट कैसे डाउनलोड करे

RSCIT परिणाम ऑनलाइन ऑल टाइम्स की जाँच करने का तरीका?
Vmou.ac.in की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
होम पेज पर RSCIT-October 2019 परिणाम लिंक देखें।
नई विंडो पर सफलतापूर्वक नेविगेशन।
रोल नंबर / नाम बुद्धिमान खोज विकल्प दर्ज करें और नाम दर्ज करें।
सर्वर को जानकारी भेजें और स्क्रीन पर rckl के निशान लाएं।
परिणाम फ़ाइल को पीडीएफ में डाउनलोड करें या इसका प्रिंटआउट लें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close