UP Police Result Date 2018 : उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परिणाम 2018 जारी

UP Police Result Date 2018 : उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और संवर्धन बोर्ड, UPPRPB ने यूपी पुलिस कांस्टेबल 2018 डायरेक्ट भर्ती पीईटी / पीएसटी परीक्षा के निर्देशों के बारे में अधिसूचना जारी की है। अधिसूचना के अनुसार, अब uppbpb.gov.in पर उपलब्ध है, जो उम्मीदवार लिखित परीक्षा और शारीरिक मानकों के परीक्षण को अर्हता प्राप्त करते हैं उन्हें भौतिक दक्षता परीक्षण के लिए उपस्थित होना आवश्यक होगा। 16 नवंबर के परिपत्र के अनुसार, शारीरिक मानक परीक्षण दिसम्बर के पहले सप्ताह में किया जाएगा। यह उम्मीद की जाती है कि यूपी पुलिस परिणाम 2018 उस तारीख से पहले जारी किया जाएगा।

अभ्यर्थियों को कृपया ध्यान दें कि 23 नवंबर के परिपत्र के अनुसार, पुरुष उम्मीदवारों को 25 मिनट या उससे कम समय में 4.8 किलोमीटर चलाना होगा और महिला उम्मीदवारों को 14 मिनट या उससे कम समय में 2.4 किमी पूरा करना होगा। लिखित परीक्षा परिणाम की रिहाई के लिए सही तारीख वेबसाइट पर उपलब्ध नहीं है।

Uppbpb.gov.in पर जारी किए गए परिपत्र बस प्रक्रिया और आगे के चयन के लिए प्रक्रिया को प्रस्तुत करते हैं। यूपी पुलिस ने हाल ही में यूपी पुलिस कांस्टेबल 2018 की पुन: परीक्षा आयोजित की थी। परिणाम जल्द ही वेबसाइट पर जारी किए जाने की उम्मीद है। जून और पिछले महीने आयोजित परीक्षाओं के लिए उपस्थित उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे संबंधित अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक रखें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.