UNIRAJ Result 2019 : राजस्थान विश्वविद्यालय स्नातक परीक्षाओं के परिणाम जारी, यहां देखें

UNIRAJ Result 2019 : राजस्थान विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित की गई स्नातक परीक्षाओं के परिणाम जारी होने शुरू हो गए हैं। अब तक के राजस्थान विश्वविद्यालय परिणामों की बात करें तो (UNIRAJ Commarce Result 2019) राजस्थान विश्वविद्यालय ने वाणिज्य वर्ग के तीनों वर्षों का परिणाम जारी कर दिया है। राजस्थान विश्वविद्यालय वाणिज्य ऑनर्स के भी तीनों वर्षों के परिणाम 5 जून को जारी कर दिए गए। राजस्थान यूनिवर्सिटी द्वारा (UNIRAJ Arts Result 2019) कला वर्ग के परिणामों में देर का कारण देशभर में आयोजित हुए लोकसभा चुनाव है। लोकसभा चुनाव के चलते कुछ परीक्षाओं का कार्यक्रम भी बदलना पड़ा था। UNIRAJ B.A. Part 1st Result 2019 जल्द ही जारी किए जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 20 जून से 25 जून 2019 के मध्य कला वर्ग के परिणाम जारी कर दिए जाएंगे।

युनिराज रिजल्ट 2019 डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें – http://result.uniraj.ac.in/

UNIRAJ Admission Cutoff 2019

राजस्थान विश्वविद्यालय द्वारा प्रथम वर्ष में प्रवेश के लिए आवेदन मांगे हैं। जल्द ही आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद कटऑफ जारी की जाएगी। युनिराज कटऑफ 2019 के लिए विद्यार्थियों को संबंधित कॉलेज या विश्वविद्यालय में जाना होगा। कटऑफ लिस्ट सूचना पट्ट पर चस्पा कर दी जाएगी। राजस्थान यूनिवर्सिटी कटऑफ की बात करें तो इस बार कटऑफ पिछले वर्षों की तुलना में सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है। राजस्थान बारहवीं बोर्ड रिजल्ट को देखें तो

How To Download UNIRAJ Result 2019

राजस्थान विश्वविद्यालय द्वारा स्नातक परिणाम डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट http://result.uniraj.ac.in/ पर जाएं। इसके बाद होम पेज पर दिए गए संबंधित रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें। क्लिक करने के साथ ही UNIRAJ रिजल्ट स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close