Telangana TS ICET answer key 2019 : तेलंगाना इंटीग्रेटेड कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (TICET) की प्रारंभिक उत्तर कुंजी, यहां देखें

Telangana TS ICET answer key 2019: Preliminary answer keys to be released soon at icet.tsche.ac.in

Telangana TS ICET answer key 2019 : तेलंगाना ICET 2019 – तेलंगाना इंटीग्रेटेड कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (TICET) की प्रारंभिक उत्तर कुंजी आज जारी होने की संभावना है। यदि उत्तर कुंजी आज जारी नहीं की जाती है, तो वह कल तक बाहर हो सकती है।

सभी उम्मीदवार जो परीक्षाओं के लिए उपस्थित हुए थे, वे अपनी उत्तर कुंजी अपनी आधिकारिक वेबसाइट tsche.ac.in के माध्यम से देख सकते हैं। इस साल, यह परीक्षा तेलंगाना राज्य भर में 23 और 24 मई को आयोजित की गई थी।

उम्मीदवार उत्तर कुंजी में उल्लिखित उत्तरों के साथ अपने उत्तरों का मिलान कर सकते हैं। यदि कोई समस्या है तो उम्मीदवार उत्तर कुंजी को चुनौती दे सकते हैं। प्रारंभिक उत्तर कुंजी जारी होने के एक सप्ताह के बाद अंतिम उत्तर कुंजी जारी की जाएगी।

TS ICET उत्तर कुंजी 2019: कैसे डाउनलोड करें

चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट, tsche.ac.in पर जाएं

चरण 2:: ICET ’पर क्लिक करें

चरण 3: उत्तर कुंजी डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें

चरण 4: पंजीकरण संख्या का उपयोग करके लॉग-इन करें

चरण 5: उत्तर कुंजी दिखाई देगी

TS ICET answer key 2019: How to download

Step 1: Visit the official website, tsche.ac.in

Step 2: Click on ‘ICET’

Step 3: Click on the answer key download link

Step 4: Log-in using the registration number

Step 5: Answer key will appear

छात्रों को भविष्य के संदर्भ के लिए उत्तर कुंजी डाउनलोड करने की आवश्यकता है। एक बार जारी होने के बाद, उम्मीदवारों को टीएस आईसीईटी उत्तर कुंजी का अध्ययन करने और यदि कोई हो, तो आपत्तियां उठाने का मौका मिलेगा। एक अंतिम उत्तर कुंजी 13 जून, 2019 को जारी की जाएगी और उसके बाद परिणाम जारी किया जाएगा। TS ICET-2019 में उत्तीर्ण अंक 25 प्रतिशत हैं और अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए कोई न्यूनतम अंक निर्धारित नहीं हैं

तेलंगाना स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन (TSCHE), हैदराबाद की ओर से काकतीय विश्वविद्यालय, वारंगल द्वारा परीक्षण आयोजित किया जाता है। तेलंगाना राज्य के सभी विश्वविद्यालय और संबद्ध कॉलेज परीक्षा स्कोर को स्वीकार करेंगे।