RRB ने रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) की भर्ती परीक्षा के लिए आधिकारिक वेबसाइट – constablegrpb.rpfonlinereg.co.in पर एडमिट कार्ड जारी

रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) की भर्ती परीक्षा के लिए आधिकारिक वेबसाइट – constablegrpb.rpfonlinereg.co.in पर एडमिट कार्ड जारी किया है। उम्मीदवार ग्रुप ए, बी और एफ ऑनलाइन के पद के लिए आसानी से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

RPF Admit Card 2019: रेलवे सुरक्षा बल (RPF) ने ग्रुप ए, बी और एफ उम्मीदवारों के लिए भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। ए, बी, और एफ समूहों के लिए परीक्षा 17 जनवरी, 2019 से शुरू होगी और 25 जनवरी, 2019 को समाप्त होगी। आरपीएफ परीक्षा से दस दिन पहले एडमिट कार्ड जारी कर रहा है। आज जारी होने वाला एडमिट कार्ड परीक्षा के लिए है जो 15 जनवरी 2019 को आयोजित किया जाएगा।

आरपीएफ सभी छह समूहों में एक साथ उप-निरीक्षक और कांस्टेबल रिक्तियों के लिए परीक्षा आयोजित कर रहा है। परीक्षा 15 विभिन्न भाषाओं – हिंदी, अंग्रेजी, उर्दू, तमिल, तेलुगु, कोंकणी, मलयालम, कन्नड़, मराठी, गुजराती, बंगाली, ओडिया, असमिया, मणिपुरी और पंजाबी में आयोजित की जा रही है।

RRB ने समूह C और D के चरण III के लिए पहले ही एडमिट कार्ड या कॉल लेटर घोषित कर दिया है, जिसमें से परीक्षा स्थगित कर दी गई है।

PF admit card 2019: How to download

Visit the official website – constablegrpb.rpfonlinereg.co.in

On the home page, click on call letter

Click on the group of exam you are appearing- A, B or F

Log-in using registration number and date of birth

Call letter/admit card will appear

Download and take its print out

Here’s the direct link to download the call letter

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.