Times Bull
News in Hindi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की किताब ‘एग्जाम वॉरियर्स’ पढ़े, होगा फायदा

परीक्षा के दौरान तनाव आम बात है। लेकिन इस आम समस्या के कारण जब कोई स्टूडेंट्स फेल (Exam Tips) हो जाता है या बीमार पड़ जाता है या आत्महत्या कर लेता है तो बहुत दुख होता है! परीक्षा बहुत ही अहम होता है। पर इसके साथ साथ हमें स्वस्थ्य रहना भी होगा।

परीक्षा के डर को समाप्त करने के लिए हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बच्चों को तैयारियां कराने में जुटे हैं। ‘परीक्षा पर चर्चा’ कार्यक्रम को जोर शोर से चलाया जा रहा। इसके अलावा पीएम ने एक किताब ‘एग्जाम वॉरियर्स’ लिखी है जो कि बच्चों को परीक्षा में बेहतर नंबर लाने व खुद की रक्षा करने में मदद करेगी।

‘एग्जाम वॉरियर्स’ नामक किताब आपको मूल्य से काफी कम दाम में दिलाने के लिए हम आपके लिए कुछ खास वेबसाइट लेकर आए हैं। आप चाहें तो इस किताब को कम दाम में यहां से खरीद सकते हैं। साथ ही यदि किसी को गिफ्ट करना चाहते हैं तो कर सकते हैं। हर स्टूडेंट के जीवन में बोर्ड एग्जाम की काफी अहमियत होती है। परीक्षा संबंधी सभी परेशानियों के समाधान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्टूडेंट्स के लिए लिखी एक किताब लॉन्च हो गई है। किताब का नाम ‘एग्जाम वॉरियर्स’ है।

किताब की खास बात-
– किताब बोर्ड एग्जाम की तैयारियों पर आधारित है।
– खासकर बच्चों को तनावमुक्त करने के लिए किताब लिखी गई है।
– इस किताब में एग्जाम की टेंशन से निपटने के लिए सारे ट्रिक्स हैं।
– साथ ही कैसे एग्जाम में स्टूडेंट्स अच्छे नंबर ला सकते हैं, इसके टिप्स शामिल हैं।
– योगा, स्वस्थ रहने की जानकारी है।
– सभी बातों को रोचक बनाकर दिखाया गया है।
– यह बच्चों का आत्मविश्वास बढ़ाएगा। इस किताब में जहां एक ओर एग्जाम के डर से निपटने के टिप्स दिए गए हैं, वहीं इस किताब में स्टूडेंट्स को बताया जाएगा कि देश के भविष्य की जिम्मेदारी कैसे लेनी चाहिए।
– किताब की कीमत 100 रुपये तय की गई है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.