Times Bull
News in Hindi

राजस्थान यूनिवर्सिटी 15 जून को जारी करेगी पहली कट ऑफ लिस्ट

राजस्थान यूनिवर्सिटी के कॉलेजिस में एडमिशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। करीब करीब सभी बोर्ड्स ने 12वीं के रिजल्ट्स भी घोषित कर दिए हैं। इसे देखते हुए राजस्थान यूनिवर्सिर्टी भी जल्दी ही ग्रेजुएशन प्रोग्राम्स की कट ऑफ लिस्ट जारी करने की तैयारी में है। आरयू के एडमिशन फॉर्म भी यूनिवसिटी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।

राजस्थान यूनिवर्सिटी कैटेगिरी वाइज बैचलर्स के हर ग्रेजुएशन प्रोग्राम के लिए कट ऑफ लिस्ट जारी करेगी। इसमें सीबीएसई वाले स्टूडेंट्स के लिए अलग कट ऑफ होगी, जबकि आरबीएसई वाले स्टूडेंट्स के लिए अलग लिस्ट जारी की जाएगी। आपको बता दें कि राजस्थान यूनिवर्सिटी से एफिलिएटिड हर कॉलेज की अलग कट ऑफ लिस्ट जारी की जाती है।

राजस्थान यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट http://uniraj.ac.in पर एडमिशंस के लिए फॉर्म जारी हो चुके हैं। ऑनलाइन एडमिशन फॉर्म भर कर जमा करने की आखिरी तारीख 10 जून है। राजस्थान यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद 25 मई 2017 को जारी किए गए अंडर ग्रेजुएशन एडमिशन नोटिफिकेशन 2017-18 के अनुसार, पहली कट ऑफ लिस्ट 15 जून 2017 को जारी की जाएगी। वहीं आखिरी कट ऑफ लिस्ट 29 जून 2017 को जारी होगी। कॉलेज 1 जुलाई से शुरू हो जाएंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.