keam rank list 2019 : केरल इंजीनियरिंग, फार्मेसी, आर्किटेक्चर (KEAM) रैंक सूची की जाँच यहाँ करें – cee.kerala.gov.in

KEAM rank list 2019 अब ऑनलाइन उपलब्ध है। केरल इंजीनियरिंग और फार्मेसी प्रवेश परीक्षा (Kerala Engineering and Pharmacy entrance exam (KEAM)) के लिए रैंक सूची आयुक्त प्रवेश परीक्षा (CEE) केरल द्वारा जारी की गई है। CEE केरल ने कहा कि CEE केरल ने 21 मई को केईएएम परिणाम जारी किया था। “इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा में योग्य 51,665 अभ्यर्थियों में से 45,597 अभ्यर्थियों ने परीक्षा के दूसरे वर्ष में अपने अंक जमा किए हैं,”

cee.kerala.gov.in

KEAM Rank List Details

उम्मीदवार अपने पंजीकरण विवरण का उपयोग करके उम्मीदवार पोर्टल पर लॉग इन करके अपनी केईएएम रैंक जान सकते हैं।

“इंजीनियरिंग और आर्किटेक्चर रैंक की सूची तैयार करने के लिए निर्धारित योग्यता परीक्षा में अंक अंतिम होंगे और प्रवेश प्राधिकारी द्वारा सत्यापन के अधीन होंगे। यदि इंजीनियरिंग की तैयारी के लिए जमा किए गए अंकों में किसी भी विसंगति को प्राधिकारी द्वारा देखा जाता है। आर्किटेक्चर रैंक सूची, उम्मीदवारी को रद्द कर दिया जाएगा, “यह जोड़ा।

CEE, केरल द्वारा तैयार किए गए केईएएम रैंक सूची में शामिल उम्मीदवारों द्वारा प्रस्तुत विकल्पों के आधार पर विभिन्न पाठ्यक्रमों और कॉलेजों को आवंटन देने के लिए एकल खिड़की प्रणाली के माध्यम से केंद्रीकृत आवंटन प्रक्रिया की जाएगी।

“उम्मीदवारों को केवल उन पाठ्यक्रमों / कॉलेजों के लिए विकल्पों को पंजीकृत करना चाहिए, जिनके लिए उन्हें आवंटन पर शामिल होना सुनिश्चित है। यदि उम्मीदवार शुल्क भेजने / कॉलेज में शामिल होने में विफल रहता है, तो वह आवंटन के साथ-साथ स्ट्रीम में सभी मौजूदा विकल्पों को भी खो देगा। जो आबंटन से संबंधित है, “आधिकारिक अधिसूचना पढ़ता है।

Show comments