Canara bank PO exam admit card 2018 : कैनरा बैंक पीओ परीक्षा प्रवेश पत्र 2018 जारी, यहां से डाउनलोड करें

Canara bank PO exam admit card 2018 : कैनरा बैंक में परिवीक्षाधीन अधिकारियों (पीओ) की भर्ती के लिए ऑनलाइन परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है। ऑनलाइन परीक्षा 23 दिसंबर को आयोजित की जाएगी।

कैनरा बैंक पीओ परीक्षा प्रवेश पत्र 2018 डाउनलोड करने का सीधा लिंक यहां दिया गया है। प्रवेश पत्र 23 दिसंबर तक डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगा।

मणिपाल ग्लोबल एजुकेशन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड, बेंगलुरू या एनआईटीटीई एजुकेशन इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से बैंकिंग एंड फाइनेंस (पीजीडीबीएफ) में पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा के लिए अग्रणी विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए एक साल के प्रशिक्षण पाठ्यक्रम में प्रवेश के माध्यम से 800 प्रोबेशनरी ऑफिसर (पीओ) रिक्तियों को भरने के लिए आवेदन प्रक्रिया लिमिटेड, ग्रेटर नोएडा, जिसे यूजीसी द्वारा मान्यता प्राप्त है 23 अक्टूबर को शुरू हुई थी। रिक्तियों की संख्या अस्थायी है और बैंक की वास्तविक आवश्यकता के अनुसार भिन्न हो सकती है।

अभ्यर्थियों को समूह चर्चा और साक्षात्कार के बाद ऑनलाइन उद्देश्य परीक्षण के साथ एक प्रक्रिया के माध्यम से चुना जाएगा। सफल उम्मीदवार मणिपाल ग्लोबल एजुकेशन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड, बेंगलुरु परिसर या एनआईटीटीई एजुकेशन इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड ग्रेटर नोएडा परिसर में आयोजित किए गए नौ महीने के पाठ्यक्रम (कक्षा अध्ययन) के माध्यम से होंगे, इसके बाद किसी भी केनरा बैंक शाखाओं / कार्यालयों में तीन महीने की इंटर्नशिप होगी ।

कैनरा बैंक पीओ प्रवेश पत्र 2018: आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड करने के लिए यहां दिए गए कदम हैं

1) कैनरा बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं – http://www.canarabank.com/english/careers/recruitment/

2) करियर के लिए लिंक पर क्लिक करें – http://www.canarabank.com/english/careers/recruitment/

3) विशेष रूप से डिजाइन किए गए पीजीडीबीएफ पाठ्यक्रम [नई] के पूरा होने पर जेएमजीएस -1 में प्रोबेशनरी ऑफिसर की भर्ती पर क्लिक करें

4) कॉल लेटर डाउनलोड करने के लिए लिंक के लिए लिंक पर क्लिक करें

5) आपके विवरण और लॉगिन में कुंजी

6) प्रवेश पत्र स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा

Hindi News अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Latest Hindi News App

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.