AIEEA UG and PG Admit Card 2019 : NTA AIEEA UG / PG Admit Card 2019 आज होंगे जारी, यहां से डाउनलोड करें

AIEEA UG and PG Admit Card 2019 : NTA AIEEA UG / PG Admit Card 2019 download here - ntaicar.nic.in

AIEEA UG and PG Admit Card 2019 : नेशनल टेस्टिंग एजेंसी AIEEA UG / PG Admit Card 2019, आज, 10 जून, 2019 को ntaicar.nic.in पर जारी करेगी। एडमिट कार्ड उम्मीदवारों के लॉगिन के तहत उपलब्ध कराया जाएगा। AIEEA यूजी और पीजी के लिए परीक्षा 01 जुलाई, 2019 को आयोजित की जाएगी। उम्मीदवारों को अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड करना होगा और मुद्रित कॉपी को परीक्षा केंद्र में ले जाना होगा।

NTA सभी पंजीकृत उम्मीदवारों के लिए AIEEA यूजी एडमिट कार्ड 2019 और AIEEA पीजी एडमिट कार्ड 2019 जारी करेगा। उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और वेबसाइट पर एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करना होगा। लॉगिन विंडो खुलेगी जिसमें उम्मीदवारों को अपना आवेदन संख्या और जन्म तिथि / पासवर्ड दर्ज करना होगा। ऐसा करने पर उम्मीदवार अपने डैशबोर्ड पर पहुंचेंगे जहां वे प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए लिंक की जांच कर सकते हैं। उम्मीदवार एडमिट कार्ड पर विवरण देख सकते हैं और AIEEA यूजी / पीजी एडमिट कार्ड 2019 डाउनलोड कर सकते हैं।

हालांकि, AIEEA यूजी और पीजी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड निकलने से पहले, उम्मीदवारों को कुछ महत्वपूर्ण बिंदुओं को नोट करना होगा।

सुनिश्चित करें कि इंटरनेट कनेक्शन और एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उपयोग किया जा रहा ब्राउज़र उचित है। यह सलाह दी जाती है कि उम्मीदवारों को एक सुरक्षित कनेक्शन से जोड़ा जाए और जो ब्राउज़र उपयोग किया जा रहा है वह नवीनतम संस्करण का हो।

उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए लैपटॉप / कंप्यूटर का उपयोग करना चाहिए। फोन उचित नहीं हैं क्योंकि मोबाइल फोन में एडमिट कार्ड की डाउनलोडिंग मुश्किल हो सकती है। यदि मोबाइल फोन का उपयोग एडमिट कार को डाउनलोड करने के लिए किया जाता है, तो सुनिश्चित करें कि एडमिट कार्ड का विवरण सही है और एडमिट कार्ड सही प्रारूप में डाउनलोड किया गया है।

उम्मीदवारों को लॉगिन विवरण तैयार रखना चाहिए। यदि कोई एप्लिकेशन नंबर या पासवर्ड याद कर रहा है, तो वे “भूल गए एप्लिकेशन नंबर” और ntaicar.nic.in पर “पासवर्ड भूल गए” लिंक का उपयोग करके समान प्राप्त कर सकते हैं। NTA AIEEA यूजी / पीजी एडमिट कार्ड 2019 को डाउनलोड करने के लिए आवेदन संख्या अनिवार्य है। इसलिए उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करना होगा कि लॉगिन विवरण उनके साथ तैयार हैं।

AIEEA यूजी और पीजी एडमिट कार्ड

# 4 उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड में सभी विवरणों की जांच करनी चाहिए और फिर उसका प्रिंट लेना होगा। अगर एडमिट कार्ड में कोई गलतियाँ हैं तो उम्मीदवार को अधिकारियों से संपर्क करना होगा। उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र में किसी भी तरह की विसंगतियों के मामले में संपर्क करना होगा

IITK आउटरीच केंद्र,
ब्लॉक सी -20 / 1 ए / 8, सेक्टर -62,
गौतम बौद्ध नगर जिला,
NOIDA-201309, उत्तर प्रदेश (भारत)

IITK Outreach Centre,
Block C-20/1A/8, Sector-62,
Gautam Buddh Nagar District,
NOIDA-201309, Uttar Pradesh (India)
या
ईमेल: icarnta@gmail.com
संपर्क: + 91-7827980287, + 91-7827980288

परीक्षा के दिन, AIEEA यूजी / पीजी एडमिट कार्ड की प्रिंटेड कॉपी के साथ, उम्मीदवारों को एक पासपोर्ट आकार की फोटो भी लानी होगी, जो कि आवेदन पत्र में अपलोड की गई एक और मान्य फोटो आईडी प्रूफ है।