399 रुपये से कम में Airtel, Jio या VI में किस कंपनी का प्लान है बेस्ट, यहां देखिए - Times Bull

399 रुपये से कम में Airtel, Jio या VI में किस कंपनी का प्लान है बेस्ट, यहां देखिए

By

Timesbull

नई दिल्ली: Best Prepaid Plan: भारत में कई टेलीकॉम कंपनियां मौजूदा हैं, जिनमें जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वीआई (VI) को मुख्य माना जाता है। तीनों कंपनियां बाजार में अपना दबदबा बनाए रखने के लिए अलग-अलग ऑफर पेश करती हैं। वैसे आज हम आपको यहां 400 रुपये से कम के बजट में आने वाले प्लान के बारे में बताते हैं। आइए जानते हैं कि आपके लिए कौन सा बेस्ट रहेगा। बता दें कि यहां पर उन प्लान के बारे में  बताते हैं, जिनमें रोजाना 3GB डेटा दिया जाता है।


इसे भी पढ़ें- IPL 2023: डेवोन कॉनवे कर सकते हैं ये कमाल, छोड़ देंगे विराट कोहली और यशस्वी जायसवाल को पीछे

वोडाफोन-आइडिया (VI)

वोडाफोन-आइडिया 359 रुपये के प्लान में ग्राहकों को रोजाना 3GB डेटा, 100 एमएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुवीधा दी जाती है। इस पैक के साथ VI मूवीज और टीवी का भी सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।  VI यूजर्स रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान की वैधता 30 दिन है।

Airtel

एयरटेल का 399 वाले प्लान में रोजाना 3GB देता मिलता है। इसके साथ ही इस प्लान में रोजाना 100 एसएमएस, अनलिमिटेड कॉलिंग, एयरटेल wynk म्यूजिक और Xstream ऐप का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

Jio

जियो ने कुछ समय पहले ही 399 रुपये का क्रिकेट प्लान का लॉन्च किया था। इसमें ग्राहकों को रोजाना 3GB डेटा, 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही ग्राहकों को जियो सिनेमा, जियो क्लाउड, जियो टीवी और जियो सिक्योरिटी का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

ये है सबसे किफायती प्लान

वैसे देखा जाए तो VI का 359 रुपये का प्लान ग्राहकों के लिए बेस्ट माना जाता है। इसमें कम कीमत में ज्यादा डेटा मिलता है। इसके साथ ही रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक VI में अनलिमिटेड इंटरनेट का भी फायदा भी मिलता है। ऐसे लोगों के लिए यह प्लान काफी बेस्ट है, जो ज्यादा इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं।

इसे भी पढ़ें- करें तैयारी और 45 हजार में ही खरीदें इतनी लंबी रेंज वाली Electric स्कूटर

वहीं जो लोग ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर कंटेंट देखना ज्यादा पसंद करते हैं, उनके लिए 399 रुपये वाला काफी बेस्ट है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.