सुबह होते ही औंधे मुंह आई सरसों तेल की कीमत, फटाफट जानिए 1 लीटर का रेट

By

Timesbull

नई दिल्लीः सरसों तेल खरीदना इन दिनों बहुत सस्ता हो गया है, जिसकी कीमतों में गिरावट का क्रम जारी है। देशभर में रेट कम होने से खुदरा बाजारों में ग्राहकों की भीड़ भी खूब देखने को मिल रही है। अगर आपने सरसों का तेल अब नहीं खरीदा तो फिर पछतावा करना होगा, जिससे बेहतर हैं कि मार्केट पहुंचकर यह काम जल्द कर लें।


सरसों का तेल अब अपने हाई लेवल रेट से करीब 60 रुपये प्रति लीटर कम दर्ज किया जा रहा है, जिसकी खरीदारी करने का सुनहरा मौका है। जानकारों के अनुसार, आपने अब सरसों का तेल नहीं खरीदा तो फिर इसके दाम में बढ़ोतरी दर्ज की जा सकती है।

इसलिए जरूरी है कि आप जल्द खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। अगर आप सरसों तेल खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो फिर यूपी के कई जिलों में इसके रेट की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। नहीं तो आपको बाद में अफसोस करना होगा।

यूपी के इन शहरों में जानिए सरसों तेल का रेट

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में सरसों का तेल बहुत सस्ते में बिक रहा है, जिसकी खरीदारी करने का यह बेहतरीन मौका है। यूपी के जिला मुरादाबाद में सरसों का तेल अपने हाई लेवल रेट से करीब 55 रुपये प्रति लीटर कम में बिक रहा है, जो आपके लिए सुनहरा मौका है। यहां सरसों का तेल आप आराम से 155 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से खरीदकर ला सकते हैं, जो आपके लिए सुनहरा मौका है।

इसके अलावा जिला अमरोहा में सरसों का तेल बहुत कम रुपये में बिक रहा है, जहां आप बस 156 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से खरीद सकते हैं। बिजनौर में भी इन दिनों सरसों का तेल काफी सस्ता बिक रहा हैं, जहां आप कुल 154 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से खरीदकर घर ला सकते हैं।

इन जिलों में भई जानें ताज कीमत

जिला सहारनपुर में सरसों का तेल अपने उच्चतम स्तर से करीब 55 रुपये प्रति लीटर कम में बिक रहा है। यहां सरसों का तेल 154 रुपये प्रति लीटर दर्ज किए जा रहा हैं, जिसके दाम देख ग्राहकों की खूब भीड़ देखने को मिल रही है। मेरठ में भी सरसों का तेल बहुत कम में बिकता दिख रहा है, जहां ताजा रेट 152 रुपये प्रति लीटर दर्ज किए जा रहे हैं।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.