100 का नोट आज ही 40 लाख रुपये में करें सेल, जानिए सेल करने का तरीका

Avatar photo

By

Vipin Kumar

100 Ka Note: वैश्विक बाजार में अब कई ऐसी संस्थाएं हैं जो हर किसी को अमीर बना देती हैं, जहां से आप भी फायदा प्राप्त कर सकते हैं। आपके पास कोई काम नहीं और अमीर बनने का ख्वाब देख रहे हैं तो फिर देर नहीं करें। हम आपको एक ऐसा तरीका बताने वाले हैं जहां आप एक नहीं बल्कि काई लाख रुपये तक कमा सकते हैं।

आपके पास 100 का नो रखा है तो सिंपल तरीके से 8 लाख रुपये में इसकी बिक्री कर सकते हैं। आप सोच रहे होंगे कि ऐसी क्या वजह है कि नोट की कीमत आपको जानना होगा, जो लोगों को मालामाल कर रहा है। इस नोट की सेल किए लिए कुछ जरूरी शर्तों को जानना होगा, जिससे आपको किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। इसलिए जरूरी है कि आप पूरा आर्टिकल ध्यान से पढ़ लें।

जानिए 100 के नोट की खूबियां

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में अब 100 के नोट की सेल करने के लिए आपको कुछ जरूरी शर्तों को जानना होगा, जिसकी खासियत जानना होगा। इसके लिए सबसे पहले तो नोट पर आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके अलावा नोट पर आगे की तरफ महात्मा गांधी की तस्वीर छपी होना आवश्यक है।

मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र समझा जाता है, जिसे बेचकर आप मौके का फायदा प्राप्त कर सकते हैं। इस्लाम धर्म के अनुयायी सीरियल नंबर 786 वाले नोट को घर में सुख-समृद्धि के लिए खरीदना पसंद करते हैं।

आपने नोट की सेल करने का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आपके पास ऐसे 5 नोट रखे हैं तो 40 लाख में सेल कर सकते हैं।

यहां करें नोट की बिक्री

100 के नोट की बिक्री करने के लिए आपको कहीं भी परेशान होने की जरूरत नहीं होगी। आप 100 के नोट को ई-बे वेबासइट पर अपलोड करना होगा। इसके बाद यहां आपसे सिंपल तरीके से ग्राहक जुड़ने लगेंगे, जो लोगों के लिए किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।

जानकारी के लिए बता दें कि ई-बे वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन मीडिया की खबरों के आधार पर यह आर्टिकल ध्यान से पढ़ना होगा।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App