100 के नोट पर लिखी यह संख्या तो 64 लाख रुपये में फटाफट करें बिक्री, जानिए बेचने का तरीका

By

Timesbull

नई दिल्लीः अब हवाई चप्पल वाला व्यक्ति भी हवाई जहाज की यात्रा कर सकता है, क्योंकि कई ऐसी स्कीम हैं, जिससे लोगों को छप्परफाड़ पैसा कमाने का मौका मिल रहा है। बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं, तमाम लोग ऐसे हैं, जिनकी रातो रात किस्मत जागी और लखपति बन गए। आप भी इसी क्लब में शामिल होना चाहते हैं तो फिर यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की साबित होने जा रही है।


इन दिनों वैश्विक स्तर कुछ वेबसाइट्स ऐसी हैं, जो छप्परफाड़ रकम दे रही हैं। इन बेवसाइट्स से जुड़कर आप बैठे-बैठे लाखों रुपया कमा सकते हैं। 100 के नोट की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके बदले आपको 8 लाख रुपये दिये जा रहे हैं। इस नोट की बिक्री के लिए कुछ शर्तें तय की गई हैं, जिनका पालन करना जरूरी है।

  • जानिए 100 के नोट की खासियत

आप सोच रहे होंगे कि 100 के नोट में ऐसा क्या छिपा है, जो इतना महंगा बिक रहा है। आपको यह जानना जरूरी है। सबसे पहले तो नोट पर सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है, इतना ही नहीं इसका रंग भी सफेद होना चाहिए। 786 नंबर के नोट को वैश्विक बाजार में ऊंची-ऊंची कीमतों पर बेचा जा रहा है। मुस्लिम कम्युनिटी में 786 नंबर के नोट को बहुत ही पवित्र समझा जाता है।

मुस्लिम लोग इस नोट को घर में रखना बहुत ही अच्छा समझते हैं, क्योंकि सुख समृद्धि और शांति का प्रतीक होता है। अगर ऐसे 100 के 8 नोट आपके पास हैं तो फिर 64 लाख रुपये में आराम से बिक्री कर सकते हैं। इस नोट से बहुत लोग लखपति बन चुके हैं। इसलिए जरूरी है कि आप अपनी जेब से नोट निकालें और छप्परफाड़ रकम में बेच डालें।

  • जानिए कहां करें नोट की सेल

आपको यह नोट बेचने के लिए किसी परेशानी उठाने की जरूरत नहीं होगी। आप इसे आराम से मोटी कीमत में बेच सकते हैं। आप सोच रहे होंगे कि 100 के नोट को बेचने के लिए कहां जाना होगा तो चिंता मुक्त हो जाएं। आपको यह नोट बिक्री के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं है। घर बैठे 786 नंबर के नोट को आराम से बेच सकते हैं। बस आपको गूगल पर ई-बे साइट पर क्लिक कर होगा, जिसके बाद आपको नोट रजिस्टर्ड करने का ओपशन मिलेगा।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram