Sbi Offer: एसबीआई ने जीत लिया सबका दिल, खाताधारकों को घर बैठे-बैठे मिल रहा 2 लाख रुपये का फायदा, जल्द करें यह काम

By

Timesbull

नई दिल्लीः आपका अकाउंट अगर भारतीय स्टेट बैंक(एसबीआई) में है तो फिर अब आपकी किस्मत चमकने जा रही है, क्योंकि इन दिनों कई धांसू स्कीम बाजार में गदर मचा रही हैं। देशभर में अब तमाम ऐसी स्कीम तहलका मचा रही है, जो लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं, जिसका फायदा आप आराम से उठा सकते हैं।


एसबीआई की ओर से अब एक धांसू स्कीम और शुरू की गई है, जिससे जुड़कर आप आराम से दो लाख रुपये तक का फायदा उठा सकते हैं। आपकी भी इससे जुड़कर किस्मत जागना तय मानी जा रही है। दो लाख रुपये तक का फायदा लेने के लिए एसबीआई की ओर से कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं, जिनका पालन करना जरूरी होगा।

आप सभी शर्तों के अनुकूल हैं तो फिर आरामसे यह 2 लाख रुपये का फायदा मिल सकता है। सबकुछ जानने के लिए आपको यह आर्टिकल पूरा पढ़ना होगा।

  • यहां मिल रहा तगड़ा फायदा

देश का सबसे बड़ा बैंक एसबीआई इन दिनों अपने अकाउंट होल्डर्स के लिए नई-नई स्कीम चला रहा है, जिसका आराम से आपको फायदा मिल सकता है। एसबीआई की ओर से अकाउंट होल्डर्स को दो लाख रुयपे तक का बीमा कवर प्रदान किया जा रहा है, जिसके लिए कुछ जरूरी शर्तें निर्धारित की गई हैं।

अकाउंट होल्डर्स को 2 लाख रुपये तक का दुर्घटना बीमा कवर का फायदा मिल रहा है, जिसके लिए आपका अकाउंट जनधना योजना के तहत ओपन हुआ होना चाहिए। आपका अकाउंट अगर जनधन योजना के तहत खुला है, तभी 2 लाख रुपये तक का बीमा कवर प्रादन किया जाएगा। इसका फायदा वैसे अब तक लाखों खाताधारकों ने लिया भी है।

  • जानिए कैसे ओपन करवाएं खाता

मोदी सरकार ने अपने पहले ही कार्यकराल में पीएम जनधन योजना का शुभारंभ किया था, जिसके बाद लोगों ने इस मुहिम में बढ़चढ़कर हिस्सा लिया था। इस अभियान में करीब 40 करोड़ लोगों ने कुछ ही महीनों में खाते ओपन करवा लिये थे। सरकार के लिए यह किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं थी। जनधन अकाउंट होल्डर्स के लिए बैंक की ओर से कई सुविधाएं शुरू भी की गई थी।

इस बीच अगर आपका अकाउंट नहीं है और आप अकाउंट ओपन करवाना चाहते हैं तो फिर परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप आराम से अकाउंट ओपन करवा सकते हैं, जिसके लिए आपको कुछ नियम व शर्तों का पालन करना होगा। सबसे पहले इससे नाम, मोबाइल नंबर, बैंक ब्रांच का नाम, आवेदक का पता, नॉमिनी, व्यवसाय/रोजगार और सालाना आय समेत आश्रितों की संख्या का उल्लेख करने की जरूरत होगी।

आप आराम से इससे जुड़कर यह बीमा राशि का फायदा बहुत ही आराम से घर बैठे ही प्राप्त कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय स्टेट बैं की ओर से इसके अलावा भी कई धांसू स्कीम चलाई जा रही हैं, जिसका फायदा बड़ी संख्या में लोग ले रहे हैं। आप भी बिल्कुल ना चूके सरकार द्वारा चलाई जा रही स्कीम्स से जुड़े, जिससे आपके मालामाल होने का ख्वाब पूरा हो जाएगा। देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई की इससे पहले भी कई धाकड़ स्कीम चल रही हैं, जो धमाल मचा रही हैं।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.