State Bank Of India: देश की सबसे बड़ी बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) इस फेस्टिव सीजन अपने ग्राहकों को पर्सनल लोन, कार लोन और गोल्ड लोन पर आकर्षक ऑफर दे रही है। इसके साथ ही बैंक प्रोसेसिंग फीस पर भी छूट दे रही है।

आप भी बैंक के इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं और आकर्षक ब्याज दरों पर लोन प्राप्त कर सकते हैं। बैंक के तरफ से इसकी जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी गई है। बैंक ने ट्वीट किया है कि ‘इस फेस्टिव सीजन का जश्न एसबीआई के साथ मनाएं और कार, ​​

पर्सनल और गोल्ड लोन पर जीरो प्रोसेसिंग फीस, आकर्षक ब्याज दरें जैसे विशेष ऑफर का लाभ उठाएं। इस ऑफर के लिए YONO SBI ऐप से भी अप्लाई कर सकते हैं। वहीं bank.sbi पर भी विजिट कर सकते हैं।’

यह भी पढ़ें:-सब टेंशन हुई खत्म, 10 के नोट के बदले मिल रहे इतने लाख रुपये, जल्द करें यह काम

बैंक अपने ग्राहकों को दे रही है ऑफर

इस ऑफर का लाभ उठाकर आप बहुत ही कम ब्याज दर पर लोन प्राप्त कर सकते हैं। ऐसे में अगर आप इस फेस्टिव सीजन नया घर या नई कार या फिर पर्सनल लोन लेना चाहते हैं तो ये समय आपके लिए एकदम उपयुक्त है। इसके साथ ही बैंक ने आजादी के 75 साल पूरा होने पर एक खास स्कीम उत्सव डिपॉजिट (Utsav Deposit) पेश किया है।

यह 28 अक्टूबर, 2022 तक चालू रहेगा। इस स्पेशल एफडी स्कीम में आप 75 दिनों तक पैसे जमा कर लाभ प्राप्त कर सकते हैं। इस खास स्कीम पर बैंक 1,000 दिनों के लिए जमा पर 6.10 फीसदी प्रति वर्ष की ब्याज ऑफर कर रही है। वहीं वरिष्ठ नागरिक को 0.50% की अतिरिक्त ब्याज दर का लाभ भी कंपनी उप्लब्ध करा रही है।

बैंक की इस ऑफर का लाभ उठाकर नई गाड़ी खरीद सकते हैं। इसके साथ ही कहीं घूमने के लिए भी जा सकते हैं। पुराने घर को रीनोवेट कराने में भी इस ऑफर का उपयोग कर सकते हैं। इस तरह के कई लाभ आप बैंक के द्वारा उप्लब्ध कराए जा रहे ऑफर से कर सकते हैं।


Latest News