HomeबिजनेसSBI DHAMAKA: एसबीआई के ऑफर ने कर दी पैसों की बारिश, आप...

SBI DHAMAKA: एसबीआई के ऑफर ने कर दी पैसों की बारिश, आप भी जुड़कर हर महीना कमाएं 60,000 रुपये

नई दिल्लीः आपके पास पैसा कमाने का जरिया नहीं और आप तलाश में हैं तो फिर यह खबर आपको बहुत ही ध्यान से पढ़ने की जरूरत है। आप मोटा पैसा कमाने की सोच रहे हैं तो फिर यह अब टेंशन ना लें, क्योंकि हम बहुत ही आसान तरीका बताने जा रहे हैं। हम सरकारी व गैरसरकारी संस्थाओं की ओर से तमाम ऐसे काम दिये जा रहे हैं, जिससे जुड़कर लोग हर महीना पैसा कमाने में लगे हैं।

आपके पास काम नहीं तो फिर निराश होने की जरूरत नहीं है। देश का सबसे बड़ा भआरतीय स्टेट बैंक(एसबीआई) इन दिनों एक ऐसा प्लान लेकर आया है, जो लोगों के दिलों पर राज क रहा है। एसबीआई देशभर में इन दिनों अपने एटीएम बढ़ाने पर जोर दे रहा है, जिसका मकसद ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को जोड़ना है। आप भी एसबीआई के एटीएम की फ्रेंचाइजी प्राप्त कर सकते हैं, जिसके लिए कुछ नियम व शर्तें तय किये गए हैं।

  • एसबीआई एटीएम की फ्रेंचाइजी के लिए जरूरी शर्तें

भारतीय स्टेट बैंक(एसबीआई) के एटीएम की फ्रेंचाइजी के लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं। इसके लिए सबसे पहले आपके पास 50-80 वर्ग फीट जमीन खाली होना जरूरी है। यह दूसरे एटीएम से 100 मीटर की दूरी पर होना चाहिए। इसके साथ ही एक किलोवाट बिजली कनेक्शन के साथ ही 24 घंटे बिजली आपूर्ति की व्यवस्था भी होना जरूरी है। इसके बाद आपको अगर फ्रेंचाइजी मिल जाती है तो फिर हर महीना 60,000 रुपये की कमाई आराम से कर सकते हैं।

  • जानिए सालाना होगी कितनी कमाई

एसबीआई के एटीएम की फ्रेंचाइजी के लिए आपको किसी बात की टेंशन लेने की जरूरत नहीं होगी। सभी शर्तों के बाद आप आराम से 60,000 रुपये महीना की इनकम आराम से कर सकते हैं। इतना ही नहीं हर साव 7.20 लाख रुपये की कमाई आराम से होगी। सबसे पहले इसके लिए आपको आवेदन करने की जरूरत होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular