Homeबिजनेसगरीबी होगी खत्म! 100 के नोट पर आगे लिखा यह नंबर तो...

गरीबी होगी खत्म! 100 के नोट पर आगे लिखा यह नंबर तो तुरंत 54 लाख रुपये में करें बिक्री, बेचने का तरीका भी आसान

नई दिल्लीः पता नहीं होता कब किसकी किस्मत चमक जाए, क्योंकि हमारे देश में बहुत ऐसे उदाहरण हैं, जो रातों रात लखपति बन गए। इसलिए ही कहते हैं कि समय किसी का गुलाम नहीं होता, परिस्थियों के अनुसार बदलता रहता है। अगर आप कमजोर आर्थिक स्थिति से जूझ रहे हैं तो फिर यह खबर आपक लिए बड़े ही काम की साबित होने जा रही है।

वैश्विक बाजार में इन दिनों पुराने नोट और सिक्कों की मांग बहुत तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसका लोगों को बड़े स्तर पर फायदा मिल रहा है। अगर आपको बचपन या जवानी में नोट इकट्ठा कर रखने का शौक है तो फिर घर बैठे इनकी बिक्री कर बोली लगवा सकते हैं। इन दिनों नोटों को ऊंची-ऊंची कीमतों पर नीलाम किया जा रहा है। 100 के नोट के बदले अब आराम 6 लाख रुपये मिल रहे हैं। इस नोट की खरीदारी के लिए वेबसाइट की ओर से कुछ शर्तें तय की गई हैं, जिनका पालन करना जरूरी होगा।

  • नोट की बिक्री के लिए जानिए जरूरी शर्तें

अगर आपके पास 100 का नोट रखा है तो फिर अब आपकी मौज है, क्योंकि आप आराम से रिकॉर्डतोड़ कमाई कर सकते हैं। इस नोट की बिक्री के लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं, जिनका पालन करना जरूरी है। 100 के नोट पर सीरियल नंबर 786 लिखा होना आवश्यक है। इस्लाम धर्म में 786 नंबर को बहुत ही पवित्र समझा गया है। इसलिए इस नंबर के नोट आराम से तगड़े दाम बेचा जा सकता है।

इसलिए मुस्लिम लोग इस नंबर की चीजें खरीदना बहुत ही अच्छा समझते हैं। वैसे भी इस नंबर के नोट को घर में सुख समृद्धि और शांति का प्रतीक माना जाता है। अगर ऐसे नोट की संख्या आपके पास 9 हैं तो आराम से 54 लाख रुपये घर बैठे कमा सकते हैं।

  • जानिए कहां करें नोट की सेल

आप सोच रहे होंगे कि इस नोट की बिक्री कहां करें तो अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कई कंपनियां ऐसी हैं, जो पुराने नोट की खरीदारी आराम से कर रही हैं। अपना नोट बेचने के लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं होगा। घर बैठे-बैठे आराम से नोट की बिक्री कर सकते हैं. 786 नंबर वाले नोट पर इन दिनों खूब बोली लगाई जा रही है, जिसका आप आसानी से फायदा उठा सकते हैं। इसे ई-बे साइट पर आराम से बिक्री की जा रही है। इसके लिए आपको कॉइन बाजार.कोम पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular