Homeबिजनेसपीएनबी के फाड़ू ऑफर ने कर दी मौज, आप भी फटाफट 50,000...

पीएनबी के फाड़ू ऑफर ने कर दी मौज, आप भी फटाफट 50,000 रुपये का उठाएं लाभ

नई दिल्लीः महंगाई के दौर में एसबीआई की तरह पीएनबी भी लोगों की आर्थिक सहायता दे रहा है, जिसका आप आसानी से फायदा उठा सकते हैं। अगर आपका अकाउंट पीएनबी में है तो फिर आपकी बल्ले-बल्ले होने जा रही है, क्योंकि बैंक अब लोगों को माटा लाभ दे रहा है। आप इससे जुड़कर आसानी से 50,000 रुपये तक का फायदा उठा सकते हैं, जिसके लिए कुछ शर्तें रखी गई हैं।

पीएनबी ने कुछ दिन पहले ही एक ऐसी स्कीम की शुरुआत की है, जिसका लोगों को बड़े स्तर तक लाभ मिल रहा है। बैंक की इस स्कीम के अनुसार आप आवेदन कर आराम से 50,000 रुपये तक का लोन ले सकते हैं। यह स्कीम केवल किसानों के लिए हैं, जिन्हें फसलों की देखभाल व अन्य काम के लिए पैसा मुहैया कराया जा रहा है।

इसे भी पढ़ेंः टीवीएस ने लॉन्च किया नया TVS Jupiter 2022, नए स्कूटर में मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

इसे भी पढ़ेंः Lpg Cylinder Price: महंगाई से मिला छुटकारा, 587 रुपये में तुरंत खरीदें एलपीजी सिलेंडर

  • पीएनबी ने शुरू की यह धांसू योजना

पीएनबी ने अपने किसानों के लिए धांसू स्कीम तत्काल ऋण योजना की शुरुआत की है, जिसका आप आराम से लाभ ले सकते हैं। स्कीम के तहत यह पैसा किसानों के खाते में क्रेडिट किया जाएग। बैंक ने ट्वीट कर यह जानकारी साझा की है, जिस सुविधा का आप जल्द फायदा उठा सकते हैं। इस योजना के अंतर्गत पीएनबी किसानों को 50,000 रुपये तक का लोन दे रहा है।

  • किस काम के लिए प्राप्त करें लोन

पीएनबी के मुताबिक, इस स्कीम के तहत किसान खेती बाड़ी और अन्य किसी घरेलू काम को पूरा करने के लिए लोन ले सकते हैं। किसान तत्काल लोन योजना हर सहायता के लिए हाजिर है। इसके लिए आपको बैंक आकर आवेदन करना होगा। साथ में कुछ दस्ताल्ज की आवश्यकता भी पड़ेगी।

  • जानिए किन लोगों को मिलेगा लाभ

बैंक की तत्काल ऋण योजना का लाभ लेने के लिए आपका कृषि में काम करने वाले किसान होना जरूरी है, जिसके बाद आप अप्लाई कर सकते हैं। इस तरह कर्जदार के लिए कृषक होना अनिवार्य है। इस योजना का लाभ केवल किसान या फिर किसान समूह, जिनके पास पहले से ही किसान क्रेडिट कार्ड (केसीसी) है। उन्हें ही इस योजना का लाभ दिया जाएगा। इसके लिए उनके पिछले दो साल का बैंक रिकॉर्ड सही होना आवश्यक है।

RELATED ARTICLES

Most Popular