Video: लाइव मैच में सबके सामने इन दोनों ने किया एक-दूसरे को किस, शादी के लिए प्रपोज़ करने वाला यह वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

By

Timesbull

इस वक़्त इंग्लैंड में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे संस्करण का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। लंदन के ‘द ओवल’ मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में रोमांच अपनी चरम सीमा पर पहुंच चुका है। आज मुकाबले का अंतिम दिन है जिसमें नतीजा आने की पूरी उम्मीद की जा रही है। इस खिताबी मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम में कई दर्शक पहुंचे हैं। इसी बीच एक कपल ऐसा भी दिखा जिसने इस मैच के दौरान ही अपने प्यार का इज़हार कर दिया।


वीडियो हुआ वायरल

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के चौथे दिन स्टेडियम में एक ऐसी घटना हो गई जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। दरअसल, लाइव मैच के दौरान एक कपल रोमांस करता हुआ नज़र आया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो टीम इंडिया की पारी के चौथे ओवर का है।

इस दौरान एक तरफ जहां बाक़ी दर्शक मैच का लुत्फ उठा रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ प्यार के ये दो पंछी किसी की परवाह ना करते हुए खुलेआम अपने इश्क को ज़ाहिर कर रहे थे। वीडियो में दिखाई दे रहे लड़के ने सबसे पहले अपनी लेडी लव को रिंग देकर प्यार का इज़हार किया।इसका जवाब लड़की ने हां में दिया जिसके बाद ये दोनों आपस में किस करते हुए नज़र आए।

वहीं इस मुकाबले की बात की जाए तो इस खिताबी भिड़ंत में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारत के आगे 444 रनों की चुनौती पेश की है। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने चौथे दिन का खेल ख़त्म होने तक 3 विकेट गंवाकर 164 रन बना लिए हैं और विराट कोहली 44 तो वहीं अजिंक्य रहाणे 20 रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद हैं। अगर भारत को इस मुकाबले में जीत हासिल करनी है तो इन दोनों ही खिलाड़ियों का लंबे समय तक बल्लेबाज़ी करना ज़रूरी है।

https://twitter.com/cricbaaz21/status/1667543717602033664?t=QNksMlkUbYx9rq8ZIw2W7Q&s=08

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.