HomeबिजनेसMustrad Oil Price: सरसों तेल के दाम चारों खाने हुए चित, ग्राहकों...

Mustrad Oil Price: सरसों तेल के दाम चारों खाने हुए चित, ग्राहकों का खिल गया चेहरा, जानें ताजा भाव

नई दिल्लीः भारत में फेस्टिव सीजन का समापन हो गया है, जिसके बाद भी खरीदारी करने का यह सबसे बढ़िया मौका है। वैसे तो महंगाई ने लोगों की चीख निकालकर रख दी है, लेकिन फिर भी कुछ चीजों पर अच्छा फायदा मिल रहा है। इन दिनों सरसों का तेल उच्चतम रेट से बहुत सस्ता बिक रहा है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। सरसों का तेल अपने हाई लेवल रेट से करीब 60 रुपये सस्ते में बिक रहा है, जिसका आप फायदा उठा सकते हैं। आप देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के निवासी हैं तो फिर सरसों का तेल खरीदने में देरी नहीं करें, क्योंकि आने वाले दिनों में इसके दाम बढ़ सकते हैं।

  • जल्द जानें सरसों तेल का भाव

उत्तर प्रदेश के कई शहरों में कीमतें लगातार नीचे गिरती जा रही हैं। देश की राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के जिला बुलंदशहर में बुधवार को सरसों तेल 140 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया गया। इससे पहले लगातार दो दिन सरसों तेल के दाम गाजियाबाद में 140 रुपये लीटर देखने को मिले थे। सोमवार को बुलंदशहर में 141 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया गया। 3 नवंबर को सबसे कम सरसों तेल का दाम मुजफ्फरनगर में 141 रुपये प्रति लीटर दर्ज किये गए।

  • यहां जानिए सरसों तेल का रेट

यूपी की उद्योग नगरी कानपुर शहर में सरसों तेल की कीमत में इन दिनों तेजी देखी जा रही है। यहां कीमत 180 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है। इससे दो दिन पहले 4 नवंबर को गाजियाबाद में 147 रुपये दर्ज किये गए। वहीं, लगातार 17 दिन अधिकतम सरसों के तेल का दाम कानपुर में ही 180 रुपये प्रति लीटर देखने को मिल रहा है। इसलिए, अगर आप फेस्टिव सीजन में सरसों का तेल खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर यह सबसे शानदार अवसर है। अगर आपने खरीदारी का यह मौका गंवाया तो फिर आपको पछताना पड़ सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular