Mustard Oil Price: सरसों तेल के दाम में रिकॉर्डतोड़ गिरावट, 1 लीटर पर बच रहे 65 रुपये, जानिए ताजा भाव

By

Timesbull

नई दिल्लीः महंगाई का पहिया बढ़ने से आम लोगों की जेब का बजन ढीला होता जा रहा है, जिससे साथ हर किसी का आर्थिक बजट भी बिगड़ता जा रहा है। महंगाई सिर्फ पेट्रोल-डीजल तक सीमित नहीं, अब तक खाने-पीने की चीजों के दाम भी सातवें आसमान पर हैं। अगर आप खुदरा मार्केट में कुछ खरीदने जाते हैं तो बड़ी निराशा मिलती है, क्योंकि दालें, सब्जियां और तेल सब महंगे हैं।


फिर भी आप अगर सरसों का तेल खरीदने का मन बना रहे हैं तो देर किए बिना बाजार पहुंचे। अब सरसों का तेल अपने उच्चतम रेट से करीब 65 रुपये प्रति लीटर सस्ते में बिक रहा है, जिसकी आप आराम से खरीदारी कर सकते हैं। उत्तर प्रदेश के कई जिलों में सरसों का तेल 145 रुपये प्रति लीटर के आसपास बिकता नजर आ रहा है, जिसकी आप जल्द खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं।

  • गाजियाबाद सहित यहां जानें सरसों तेल का दाम

यूपी के स्मार्ट शहर कहे जाने वाले गाजियाबाद में सरसों तेल का भाव काफी नीचे गिरता जा रहा है, जिससे आम लोगों के चेहरे पर काफी रौनक दिखाई दे रही है। आप आराम से सरसों तेल की खरीदारी कर मोटा पैसा बचा सकता है। गाजियाबाद में सरसों का तेल 144 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, जिससे बाजारों में ग्राहकों की भीड़ दिख रही है।

इसके साथ ही यूपी की राजधानी लखनऊ में भी सरसों का तेल इन दिनों काफी सस्ता है। सरसों का तेल 155 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है। इसलिए आप आराम से खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं।

  • बुलंदशहर में जानिए सरसों तेल का रेट

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सरसों तेल की कीमत 143 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है। यहां बिक्री के लिए ग्राहकों की काफी भीड़ दर्ज की जा रही है। 16 नवंबर को बुलंदशहर में सरसों तेल का भाव 142 रुपये प्रति लीटर देखने को मिला था। इससे एक सप्ताह पहले 10 नवंबर को सरसों तेल का दाम मुजफ्फरनगर में 143 रुपये प्रति लीटर रहा। इसलिए आपके पास पैसों की बचत करने का सुनहरा मौका है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram