Homeबिजनेससुबह होते ही सरसों तेल के रेट में चमत्कारिक गिरावट, फटाफट जानिए...

सुबह होते ही सरसों तेल के रेट में चमत्कारिक गिरावट, फटाफट जानिए एक लीटर का ताजा भाव

नई दिल्लीः जनवरी महीना चल रहा है, जो आधे से ज्यादा बीत चुका है। इस महीने में अभी भी सर्दी का सितम देखने को मिल रहा है, जिसके चलते लगातार तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है। दूसरी ओर शादियों के सीजन की भी धूम देशभर में दिखाई दे रही है, जिससे बाजारों में रौनक लगातार बढ़ती जा रही है।

इससे सरसों के साथ-साथ सभी खाने योग्य तेलों की बिक्री में काफी इजाफा देखने को मिल रहा है। इस बीच अगर आप सरसों का तेल खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर देर नहीं करें, क्योंकि बार-बार सरसों तेल की खरीदारी के मौके नहीं आते हैं। अब सरसों का तेल अपने हाई लेवल रेट से करीब 50 से 60 रुपये प्रति लीटर सस्ते में बिक रहा है, जिसकी खरीदारी कर आप पैसों की बचत कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ेंः Indian Railway: ट्रेन के आखिरी डिब्बे के पीछे क्यों बना होता है X का निशान, मतलब जानकर छूट जाएगा पसीना

20 रुपये का नोट बदल देगी किस्मत, रातों रात हो जाएंगे लखपति, केवल करना होगा ये काम

किसी वजह से खरीदारी का यह सुनहरा मौका गंवाया तो फिर आपको पछताना पड़ सकता है। जानकार बताते हैं कि आपने अब तेल नहीं खरीदा तो फिर आपको पछताना पड़ सकता है, जिसकी आप आराम से खरीदारी कर सकते हैं।

  • यहां जानिए सरसों तेल का ताजा रेट

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में सरसों का तेल बहुत ही कम रुपये में बिकता नजर आ रहा है, जिसकी आप आराम से खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। सरसों का तेल खरीदकर आप मालामाल होने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं।

पश्चिमी यूपी के मेरठ जिले में सरसों का तेल उच्चतम स्तर से करीब 65 से 70 रुपये कम बिकता नजर आ रहा है, जिसकी आप खरीदारी जल्द कर सकते हैं। यहां सरसों तेल का ताजा रेट 147 रुपेय लीटर में बिकता नजर आ रहा है, जिसके बाद आपने मौका चूका तो नुकसान उठाना पड़ सकता है।

  • इन शहरों में भी जानिए सरसों तेल का ताजा रेट

पश्चिमी यूपी के जिला मुजफ्फरनगर में सरसों के दाम में काफी उतार-चढ़ाव की स्थिति देखने को मिल रही है, जिससे हर किसी का बजट का पहिया बिगड़ता जा रहा है। आप बहुत सस्ते में सरसों तेल की खरीदारी फटापट कर सकते हैं। यहां इन दिनों सरसों तेल का रेट 145 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है। इसके बा आपने अगर मौका चूका तो फिर रोना पड़ सकता है, जिसलिए खरीदारी का यह सुनहरा मौका है। इसका आप आराम से झटपट फायदा उठा सकते हैं।

वहीं, इसके साथ हाथरस में सरसों तेल का दाम काफी नीचे दर्ज किया जा रहा है। अगर आप आप एक लीटर की खरीदारी करने की सोच रहे हैं तो फिर तुरंत कर ले। यहां आप बहुत आराम से 144 रुपये प्रति लीटर के हिसाब सरसों तेल की खरीदारी कर सकते हैं। इसके अलावा जिला बुलंदशहर में 18 जनवरी 2023 को सरसों तेल की कीमत 145 रुपये प्रति लीटर देखने को मिल रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि खुदरा मार्केट से आप सरसों तेल की खरीदारी करने की सोच रहे हैं तो फिर बढ़िया अवसर है, जिसका आप आराम से फायदा उठा सकते हैं। इसके बाद कीमतों में काफी बढ़ोतरी दर्ज की जा सकती है, जिससे ग्राहकों की मुश्किलें बढ़ जाती हैं। इसलिए आप जल्द खरीदारी कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular