Maruti पेश करेगी Electric WagonR, कम कीमत के साथ मिलेंगे शानदार फीचर्स और लुक

By

Web Desk

नई दिल्ली: ऑटो बाजार में आए दिन नए इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च हो रहे हैं। इनमें कार, बाइक और स्कूटर सभी शामिल हैं। इस समय कई बड़ी वाहन निर्माता कंपनियां अपनी कार लॉन्च कर चुकी हैं। अब इसी कड़ी में Maruti Suzuki अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

ये भी पढ़ें- सम्राट कालिगुला ने सगी बहन को भी बनाया था हवस का शिकार, बेकसूरों को इसलिए देता था फांसी, जानिए तथ्य

Top 5 Phone: India’s most popular and best-selling smartphone, the cheapest mobile, is Rs 8,999.

boAt Storm Call 3: Affordable Smartwatch Packed with Premium Features

जानकारी के अनुसार Maruti कंपनी दो सालों में अपनी इलेक्ट्रिक कार लॉन्च कर देगी। बताया जा रहा है कि Maruti अपनी बेस्ट सेलिंग हैचबैक Wagnor को इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च करेगी। हाल ही में टेस्टिंग की कुछ तस्वीरें सामने आईं, जिसमें Wagnor इलेक्ट्रिक को देखा गया।

फ़िलहाल कंपनी ने इस कार को लेकर को आधिकारिक घोषणा नहीं की है। हालांकि लीक जानकारी के अनुसार, यह Electric WagonR फीचर्स, लुक और बैटरी के मामले में शानदार होगी। यह कार एक बार फुल चार्ज होने के बाद 250 किमी तक चल सकती है। माना जा रहा है कि Wagnor EV हाल ही में लॉन्च हुई सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार Tiago EV से टक्कर लेगी।

ये भी पढ़ें- 4 महीने प्रेग्नेंट हैं खान परिवार की बहू Sonakshi Sinha! एक्ट्रेस का बेबी बंप देख हैरान रह गए फैंस, देखें फोटो

बता दें कि साल 2020 ऑटो एक्सपो में मारुती सुजुकी ने अपनी Maruti Futuro-e को शोकेस किया था। लोगों को इस कार का काफी समय से इंतजार है। वहीं जानकारी है कि कंपनी आने वाले समय में अलग-अलग प्राइस रेंज में कई इलेक्ट्रिक कारें ला सकती है। मारुती सुजुकी की इलेक्ट्रिक कारें काफी किफायती कीमत में आ सकती हैं।

ये भी पढ़ें- Video: उर्फी जावेद ने सैक्सी वीडियो से लगाई सोशल मीडिया पर आग, बिना कपड़े देख आप भी करेंगे तौबा-तौबा

Yamaha RX100 के नए मॉडल में मिलेगा दमदार पॉवर, लुक भी होगी जबरदस्त

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App