नौकरी की टेंशन खत्म, एसबीआई लाया ऐसा फाड़ू ऑफर कि आप घर बैठकर कमाएं 80,000 रुपये महीना

By

Timesbull

नई दिल्लीः महंगाई और बेरोजगारी के सफर में देश की एक बड़ी आबादी आर्थिक संकट से जूझ रही है, जिससे निपटने को तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं। अगर आपके पास कोई काम नहीं और पैसा कमाने की सोच रहे हैं तो फिर इस खबर को ध्यान से रखने की जरूरत है।


आप अब बिना नौकरी के भी पैसा कमाने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। देश का सबसे बड़ा बैंक एसबीआई इन दिनों लोगों के लिए कई ऐसा प्लान चला रहा है, जिससे हर कोई मालामाल होगा। दरअसल देश का सरकारी बैंक एसबीआई अब देशभर में एटीएम की फ्रेंचाइजी बांटने का काम कर रहा है, जिसका मकसद लोगों को ज्यादा से ज्यादा सहूलियत देना है।

अगर आपके पास कोई काम नहीं तो फिर आप घर बैठे एटीएम की फ्रेंचाइजी प्राप्त कर सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी शर्तों का पालन करना होगा। शर्तों के साथ आपकी रोजगार ढूंढने की चिंता भी खत्म हो जाएगी।

  • एसबीआई के प्लान ने मचाया गदर

भारत के सबसे बड़े बैंक एसबीआई ने इन दिनों लोगों के बीच में तहलका मचा रखा है। आप एसबीआई के धाकड़ प्लान से जुड़कर मोटी कमाई करने कर सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी शर्तों का पालन करना होगा। आप एसबीआई के एटीएम की फ्रेंचाइजी लेकर हर महीना आराम से 80,000 रुपये तक कमा सकते हैं।

इसे भी पढ़ेंः कहीं जाने की जरूरत नहीं, यहां देखिए घर बैठे ऑनलाइन कमाई करने के 5 तरीके

चमकी किस्मत, पर्स में रखा इस वर्ष का 2 रुपये वाला सिक्का तो बदले में मिल रहे 5 लाख रुपये, रातो रात करें सेल

इसके लिए आपके पास रिहायशी इलाके में सड़क किनारे खाली जमीन का होना जरूरी है। इसके बाद आपको 80-100 वर्ग फुट जमीना होनी चाहिए। इतना ही नहीं यहां आपके नाम बिजली कनेक्शन भी होना जरूरी है। छत भी पक्की होनी चाहिए।

इन सब शर्तों के बाद आप आराम से एटीएम की फ्रेंचाइजी के लिए अप्लाई कर सकते हैं। अगर आपको फ्रेंचाइजी की परमिशन मिल जाती है तो फिर हर महीना मोटी ठीक ठाक कमाई शुरू हो जाएगी।

  • एसबीआई के एटीएम की फ्रेंचाइजी के लिए जरूरी कागजात

फ्रेंचाइजी के लिए आईडी प्रूफ: Aadhaar Card , Pan Card , Voter Card.
इसके बाद एड्रेस प्रूफ: राशन कार्ड, इलेक्ट्रिसिटी बिल की कॉपी होना जरूीर है।
इसके बसाथ ही बैंक अकाउंट और पासबुक भी पास में होनी चाहिए।
फोटोग्राफ, ई-मेल आईडी, फोन नंबर
अन्य डॉक्युमेंट्स
जीएसटी नंबर
फाइनेंशियल डॉक्युमेंट्स

  • हर साल इतने हजार रुपये कमाने का मिल रहा मौका

भारत के सबसे बड़े व सरकारी बैंक एसबीआई की तरफ से कुछ बेहतरीन स्कीम का आरंभ किया गया है। इनसे आप जुड़कर छप्परफाड़ कमाई करने का सपना पूरा कर सकते हैं। आपको अगर सभी कागज दिखाने के बाद एसबीआई के एटीएम की परमिशन मिल जाती है तो फिर आपकी मौज है। आप आराम से मोटी रकम कमा सकते हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आप आराम से 80 हजार रुपये महीने के हिसाब से आप 9 लाख रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि एसबीआई के और भी कई प्लान ऐसे हैं, जिससे लोग जुड़कर बंपर फायदा उठा रहे हैं।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.