जियो के इस सस्ते प्लान में मिल रहा फ्री कॉलिंग के साथ ढेरों बेनिफिट्स, अब क्या करेंगे एयरटेल यूजर्स

By

Timesbull

नई दिल्ली: Jio Recharge Plans: रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने यूजर्स को खुश करने के लिए कुछ न कुछ बेस्ट बेनिफिट वाला प्लान लाता है। जो लंबी रेंज की ऑफर प्रदान करता है। हालांकि यूजर्स की बात करें तो उन्हें भी ऐसे ही प्लान्स चाहिए जो कम कीमत में ज्यादा डेली डेटा के साथ फ्री जैसी सुविधा दे। तो आइए जानते हैं जियो के 250 रुपये से कम के टॉप तीन प्लान्स के बारे में, जिसमें आपको इन प्लान में फ्री कॉलिंग और डेली डेटा के साथ कई अडिशनल बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं।


 

149 रुपये वाला प्लान

जियो के इस प्लान में  कंपनी हर दिन 1जीबी डेटा का ऑफर कर रही है। जो कि यह प्लान 24 दिन की वैलिडिटी में प्राप्त होगा। साथ ही इसमें सब्स्क्राइबर को रोज 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का भी फायदा मिलता है। इसके अलावा जियो के इस प्लान में यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और दूसरे जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी प्राप्त होता है।

 

199 रुपये वाला प्लान

28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले जियो के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 फ्री एसएमएस दिए जा रहा है।  इस प्लान में कंपनी हर दिन इंटरनेट यूसेज के लिए 1.5जीबी के हिसाब से कुल 42जीबी डेटा का भी ऑफर कर रही है। साथ ही प्लान के सब्सक्राइबर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध है।

 

249 रुपये वाला प्लान

जियो के इस प्लान में कंपनी हर रोज 2जीबी के हिसाब से कुल 56जीबी डेटा ऑफर का लाभ दे रही है। जिसमें 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और हर दिन 100 फ्री एसएमएस की सुविधा मिल रही है। इस प्लान में भी  सब्सक्राइबर को कंपनी जियो ऐप्स, जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

इतने प्लांस के साथ इतने अच्छी सुविधा अगर आप ग्राहकों को प्राप्त करनी है तो अभी ये वाला प्लान खरीदें और इनका आनंद उठाए।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.