Hero Splendor की धांसू डील, अब आपकी होगी ये ये और भी सस्ती बाइक

By

Timesbull

Hero Splendor Plus: देश के टू व्हीलर सेक्टर में कई कंपनियों की 100 सीसी बाइक्स मौजूद हैं। जिन्हें लोग आकर्षक लुक और माइलेज के लिए पसंद करते हैं। इस सेगमेंट की बाइक्स में कंपनियां पॉवरफुल इंजन के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स भी ऑफर करती हैं। हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) इस सेगमेंट की एक बेहतरीन बाइक है। जिसका यूनिक डिज़ाइन लोगों को काफी आकर्षित करता है।


हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक की कीमत मार्केट में 72,076 रुपये से लेकर 76,346 रुपये के बीच रखी गई है। लेकिन कई पुरानी टू व्हीलर की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर इसे इससे काफी कम कीमत पर सेल किया जा रहा है। इन वेबसाइट्स पर जाके आप अपनी बजट के हिसाब से इस बाइक का चुनाव कर सकते हैं। हालांकि इस रिपोर्ट में आपको कुछ बेस्ट ऑप्शन्स के बारे में बताएंगे।

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक OLX वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में सेल के लिए उपलब्ध है। यहाँ पर इस बाइक के 2015 मॉडल को पोस्ट किया गया है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली नंबर पर किया गया है और इसे अच्छी कंडीशन में रखा गया है। इस बाइक की यहाँ पर कीमत 25 हजार रूपये तय की गई है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक DROOM वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में सेल के लिए उपलब्ध है। यहाँ पर इस बाइक के 2016 मॉडल को पोस्ट किया गया है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली नंबर पर किया गया है और इसे अच्छी कंडीशन में रखा गया है। इस बाइक की यहाँ पर कीमत 27 हजार रूपये तय की गई है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक BIKEDEKHO वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में सेल के लिए उपलब्ध है। यहाँ पर इस बाइक के 2017 मॉडल को पोस्ट किया गया है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली नंबर पर किया गया है और इसे अच्छी कंडीशन में रखा गया है। इस बाइक की यहाँ पर कीमत 32 हजार रूपये तय की गई है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.