bsnl is giving 150 days validity and 2GB data daily in Rs 197 plan, know all benefits

नई दिल्ली । देश में हाल ही में Reliance Jio, Airtel, Vodafone idea यानि तीनों प्राइवेट कंपनियों ने अपने प्रीपेड प्लान की कीमत बढ़ा दी है। जिससे कई लोग परेशान है। और बड़ी कीमतों के चलते सस्ते प्लान को सर्च कर रहें है। खास बात यह है कि अगर आप बीएसएनएल के ग्राहक तो यह खबर आप के लिए है। बता दें कि सरकारी कंपनी के प्लान अभी भी पुराने दाम पर ही उपलब्ध हैं। BSNL के कई प्लान ऐसे हैं जो बाकी प्राइवेट कंपनियों से कहीं ज्यादा बेहतर हैं। आज हम BSNL के 599 रुपये वाले प्लान की तुलना वोडाफोन आइडिया (Vi) और एयरटेल के साथ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें –  पहले से सस्ती कीमत में आ रही 2022 Mahindra Scorpio, यहां जानिए धांसू फीचर्स और कीमत  

BSNL का 599 रुपये का प्लान
BSNL का 599 रुपये का प्लान इन दोनों से आगे है। कंपनी का यह प्लान 84 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है। खास बात है कि इसमें रोज 5 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है, जो बाकी किसी भी प्लान से कहीं ज्यादा है। इसमें यूजर्स को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं। इसके अलावा, आपको गाने, फिल्म व एंटरटेनमेंट के लिए Zing ऐप का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

वोडाफोन आइडिया का 599 रुपये का प्लान
वोडाफोन आइडिया का 599 रुपये का प्लान 70 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें ग्राहकों को रोज 1.5 जीबी डेटा दिया जाता है। इस तरह कुल डेटा 105 जीबी बन जाता है। इसमें ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं। इसके अलावा, बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर, और Vi Movies & TV Classic का मुफ्त एक्सेस मिलता है।

एयरटेल का 599 रुपये का प्लान
एयरटेल का प्लान वोडाफोन आइडिया के मुकाबले ज्यादा डेटा ऑफर करता है, हालांकि इसमें कम वैलिडिटी मिलती है। एयरटेल प्लान 28 दिनों के लिए रोज 3 जीबी डेटा देता है। खास बात है कि एयरटेल प्लान Disney + Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इसमें ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts