नई दिल्ली। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने यूजर्स को बनाये रखने के साथ ही प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों (private telecom company) को कड़ी टक्कर देने के लिए लगातार नए – नए प्लान्स लेकर आ रहा है। बीएसएनएल (bsnl latest plan) ने अभी हाल ही में चार प्लान्स पेश किये हैं, जो बंपर सुविधाओं के साथ आते है। ऐसे में आज हम यहां बीएसएनएल यूजर्स के लिए एक बेहद ही शानदार प्लान लेकर आये हैं। इस प्लान में ग्राहकों को 84 दिन तक की वैलिडिटी और 420GB तक डेटा मिल रहा है। तो आईये इस प्लान के बारे में आपको सबकुछ बताते हैं।

बीएसएनएल का 599 रुपये वाला प्लान
बीएसएनएल का यह प्लान उन लोगों के लिए बहुत ज्यादा फायदेमंद साबित हो सकता है, जो फिलहाल कोरोना महामारी की वजह से वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 5जीबी डेटा मिल रहा है। बीएसएनएल का ये प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। बसंक यूजर्स इस प्लान के तहत टोटल 420जीबी डेटा का लाभ उठा सकते हैं।

गौर करने वाली बात यह है कि इस प्लान के तहत ग्राहक रात 12 बजे से सुबह 5 बजे तक के लिए अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर रहे सकते हैं। प्लान में आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिल रही है। इसके अलावा डेली 100 फ्री एसएमएस का भी फायदा मिलेगा। प्लान के सब्सक्राइबर्स को कंपनी जिंग का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर कर रही है।

BSNL का 186 रुपये वाला प्लान
बीएसएनएल के इस प्लान सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। इस प्लान में बीएसएनएल ग्राहकों को इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए हर रोज 1 जीबी डेटा दिया जा रहा है। बीएसएनएल के ये प्लान भी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के साथ Hardy गेम की सर्विस मिलती है। इसमें हर रोज 100 SMS भी मिलते हैं।

Recent Posts

Latest Hindi News: Timesbull पर पढ़ें हिन्दी न्यूज़ देश और दुनिया से, जाने व्यापार, बॉलीवुड, खेल...