Homeबिजनेसहो गया बड़ा धमाका! पैंट की जेब में रखा गुलाबी वाला 20...

हो गया बड़ा धमाका! पैंट की जेब में रखा गुलाबी वाला 20 का नोट तो यहां 25 लाख रुपये में बेच डाले, जानिए तरीका

नई दिल्लीः आप नौकरी की तलाश में हैं और पैसा कमाने का मन बना रहे हैं तो अब टेंशन ना लें। मॉडर्न जमाना है, पता नहीं कब किसकी किस्मत का ताला खुल जाए। देशभर में बहुत ऐसे व्यक्ति हैं, जो जमीन पर सोते थे, जो आज मखमली गद्दों पर मौज ले रहे हैं। इसलिए किसी की बदहाली का मजाक नहीं बनाए, लेकिन लोगों को अमीर बनने के लिए प्रेरित करें।

इन दिनों देशभर में घर के एक कोने में पड़ा 20 का नोट आपको लखपति बनने का सपना साकार कर रहा है, जिसके बदले लोगों को मोटी रकम मिल रही है। अगर आपके पास भी 20 रुपये का नोट है तो फिर अब अमीर बनने का सपना नजदीक है।

आप आराम से इस नोट के बदले 5 लाख रपये तक का आराम से कमा सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं। अगर आपका नोट सभी शर्तों को पूरा करता है तो फिर आपकी मौज है। इसलिए जरूरी है कि आप सबकुछ जानने के लिए पूरा आर्टिकल पढ़ें।

इसे भी पढ़ेंः केवल 5000 लगाकर शुरु करें ये धाकड़ बिजनेस, कुछ समय में बन जाएंगे लखपति

PM Jan Dhan Yojana: जनधन खाताधारकों की लगी लॉटरी, सरकार खाते में भेज रही इतने हजार रुपये का कैश, जानिए डिटेल

  • नोट की सेल से पहले जानिए जरूरी शर्तें

वैश्विक मार्केट में 20 के नोट को सेल करने के लिए कई ऐसी चीजों का ध्यान रखना होगा, जो बहुत ही जरूरी है। आपके घर में रखा 20 का नोट सभी शर्तों को पूरा करता है तो फिर आपकी मौज है। आप आराम से इसके बदले में पांच लाख रुपये तक कमा सकते हैं।

इस नोट की सेल करने के लिए सबसे पहले तो आगे की ओर सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इतना ही नहीं नोट का रंग भी गुलाबी होना जरूरी है, जिससे आपकी सब टेंशन खत्म हो जाएगी। आप एक बार तो जरूरी सोच रहे हैं कि 786 नंबर में ऐसा क्या है, जिसके बदले इतनी तगड़ी रकम मिल रही है।

जानकारी के लिए बता देंकि मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही पवित्र माना जाता है। मुस्लिम धर्म के लोग इस नंबर को किसी प्रोडक्ट को मोटी-मोटी कीमतों पर खरीदना पसंद करते हैं। इसकी वजह है कि इस नंबर के सामना को मुस्लिम कम्युनिटी के लोग सुख-मसृद्धि और शांति का प्रतीक समझते हैं।

यही वजह है कि 20 के गुलाबी नोट के बदले आराम से लोगों को 5 लाख रुपये तक की रकम मिल रही है। इतना ही नहीं अगर ऐसे 5 नोट आपके पास तो फिर आराम से 25 से 30 लाख रुपये तक इनकम आपको आराम से हो सकती है।

बिक्री के लिए भी आपको कहीं परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप घर बैठे ही इस नोट की सेल कर सकते हैं। इसके लिए डेस्कटॉप या मोबाइल होना जरूरी है। अगर यह दोनों सामान आपके पास नहीं तो जनसुविधा केंद्र जाकर अपना नोट सेल कर सकते हैं।

यहां करें नोट की सेल

नोट की सेल करने के लिए आपको ज्यादा धक्के खाने की जरूरत नहीं है। हमने नीचे आपको सारा प्रोसेस विस्तार से बताया है, जिसे जानना जरूरी है। बाजार में 20 के नोट को सेल करने के लिए www.ebay.com पर क्लिक करना होगा। फर होम पेज पर अभी रजिस्टर करना होगा। इसके बाद एक ‘विक्रेता’ के रूप में पंजीकृत करने की आवश्यकता होगी। अपने नोट की एक साफ-सुथरी फोटो लें और इसे साइट पर अपलोड करने की जरूरत होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular