रातों-रात बने करोड़पति, बस ले आइए 786 वाले नोट, यहां बताया है पूरा प्रोसेस

By

Web Desk

नई दिल्ली: 786 Serial Number Note: अगर आपको पुराने नोट और सिक्के जमा करने का शौक है और अभी तक आपने कई पुराने एंटीक नोट जमा कर लिए हैं तो आप करोड़पति बन सकते हैं। जी हां आपने सही सुना। आपका ऐसा एक नोट लखपति बना सकता है।


ये भी पढ़ें- नई SUV लेने से पहले पढ़ें यह खबर और Alto की कीमत में खरीदें नई कंडीशन वाली Mahindra Bolero

आपको कुछ खास नहीं करना है। आपको बस ऑनलाइन इन नोटों को बेचना है। ये खास नंबर वाले नोट आपको लखपति बना सकते हैं। आपको ऑनलाइन साइट पर जाकर लॉगइन करना है और खास नंबर वाले नोट से लाखों रुपये कमाएं।

इन नोटों की है काफी डिमांड

अगर आपके पास 1, 2, 5, 10, 20, 50, 100, 200, 500 और 2000 रुपये के नोट की कीमत लाखो करोड़ों के आसपास होती है। ध्यान रखें कि इन नोटों के सीरियल नंबर में 786  चाहिए। इनकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में काफी डिमांड है। बता दें कि इन नोटों में से कोई एक नोट बेचकर आराम से 3 लाख तक कमा सकते हैं।

अब इनकी नोटों की बात करें तो कई लोग इन नोटों को खरीदने के शौकीन होते हैं। लोग इन नोटों के लाखों रुपये देने को तैयार हो जाते हैं। इन नोटों में वैसे अपनी खासियत होती है, जिसकी वजह से ये काफी पसंद किए जाते हैं।

ऐसे बेचें ऑनलाइन

इसके लिए सबसे पहले आपको नीलामी करने वाली वेबसाइट जैसे- Ebay पर जाना होगा।

वहां पर खुद का सेलर अकॉउंट बनाना होगा।

सेलर अकाउंट बनाने के बाद सिक्कों के दोनों तरफ की फोटो अपलोड करनी होगी। अब जो भी इस सिक्के को देखेगा और खरीदना चाहेगा वह आपसे खुद संपर्क करेगा।

यहां पर डिटेल भरते समय मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी ध्यान पूर्वक भरें। इससे जो भी इन सिक्कों को खरीदना चाहता है वह आप से आसानी से संपर्क करेगा।

अब अपना ऐड सबमिट कर दें। जो भी पुराने और सिक्कों को खरीदने में खरीदने में दिलचस्पी होगी। जो इन सिक्कों को खरीदना चाहेगा वह आपसे संपर्क करेगा।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.