HomeबिजनेसHDFC क्रेडिट कार्डधारकों की आ गई मौज! बैंक ने इस बड़े फैसले...

HDFC क्रेडिट कार्डधारकों की आ गई मौज! बैंक ने इस बड़े फैसले पर लगाई मुहर, ग्राहकों को होगा बंपर फायदा

नई दिल्ली: hdfc credit card. आज के समय में देश में सरकारी से लेकर प्राईवेट बैंक अपने ग्राहकों को एक से बढ़ कर एक सेवाएं दे रही है, जिससे बैंक ग्राहकों को काफी अच्छी सर्विस मिल रही है, तो वही आज के समय में बैंक ग्राहकों को पैसे को लेकर कोई समस्या नहीं आती है। बैंक में ग्राहकों को एक से अच्छी सर्विस देने की होड़ सी लग गई है। जिसके वजह से बैंक में खाता रखने वाले ग्राहकों को बड़ा फायदा हे रहा है। वही HDFC Bank के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने वाल् ग्राहकों के लिए  लिए खुशखबरी है। बैंक अपने क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आया है। जिसे आप इस खबर में जान सकते हैं।

आज के समय में लगभग सभी बैंकों ने अपने ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड को देना शुरु कर दिया है। तो वही HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड होल्डर के लिए ये खबर खास होने वाली है। हाल ही में बैंक ने बड़ी सर्विस को चालू कर दिया है, जो हर HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड होल्डर पर असर डालने वाला है।

HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड होल्डर

जैसा की क्रेडिट कार्ड होल्डर को पता है कि  तो आपको पता होगा कि इसकी एक लिमिट होती है। इस लिमिट का मतलब ये होता है कि आप उस लिमिट पैसे तक कितने की भी खरीदारी कर सकते है। यानि बैंक ने आप को कितने रुपए की लिमिट दे रखी है। साथ ही आपको आप इसके लिए मासिक क़िस्त चूका सकते है। 

ऐसे सेविंग अकाउंट पर पंड ट्रांसफर करें

एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड होल्डर 2.5 परसेंट की ब्याज दर पर क्रेडिट कार्ड से सेविंग अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं। एचडीएफसी बैंक का कहना है कि, PayZapp मोबाइल ऐप की मदद से यह सबकुछ संभव है। पहले PayZapp  की हेल्प से सेविंग अकाउंट पर पैसा ट्रांसफर करने पर 3.5 फीसदी का ब्याज दर लगता था जिसे घटाकर 2.5 फीसदी कर दिया गया है।

PayZapp से कर सकते हैं ये बड़े काम

दरअसल आप को बता दें कि PayZapp एचडीएफसी बैंक का ही  एप है जिसकी मदद से वन क्लिक में सेविंग अकाउंट में फंड ट्रांसफर किया जा सकता है। इसके अलावा शॉपिंग का भुगतान कर सकते हैं। इस ऐप की मदद से ऑनलाइन शॉपिंग,  यूटिलिटी बिल्स, मोबाइल रिचार्जफ्लाइट टिकट बुकिंग,  समेत कई तरह के फाइनेंशियल ट्रांजैक्शन किए जा सकते हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular