News in Hindi

आ​इडिया का धांसू आॅफर: 348 के रीचार्ज में रोजाना 1 जीबी डेटा और फ्री कॉलिंग

देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी आइडिया सेल्युलर ने प्रीपेड कस्टमर्स के लिए अपने 348 रुपए वाले प्लान को रिवाइज किया है। इस आॅफर के तहत 28 दिन के लिए मुफ्त लोकल व एसटीडी कॉल्स और साथ ही रोजाना 1 जीबी 4जी डेटा की सुविधा मिलेगी। यह रिवाइज्ड प्लान केवल 4जी हैंडसेट यूजर्स के लिए ही है।

इससे पहले आइडिया इस रीचार्ज प्लान पर रोजाना का 500 एमबी डेटा दे रहा था। आपको बता दें कि देश की दो टॉप टेलिकॉम कंपनियां भारती एयरटेल और वोडाफोन पहले ही इस तरह के आकर्षक आॅफर्स ला चुका है। एयरटेल 345 रुपए के प्लान में रोजाना 1 जीबी 4जी डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा दे रहा है। यह 1 जीबी डेटा 500 एमबी दिन के लिए और 500 एमबी रात के लिए है।

इसी तरह वोडाफोन 342 रुपए के रीचार्ज में अन​लिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ साथ 1 जीबी प्रति दिन का डेटा दे रहा है। इस आॅफर की वैलेडिटी 28 दिन है। इसके अलावा बीएसएनएल ने भी काफी लुभावना आॅफर लॉन्च किया है। इसके तहत 249 रुपए के रीचार्ज में रोजाना 10 जीबी डेटा मिलेगा और रात 9 बजे से सुबह 7 बजे तक व संडे के दिन कॉलिंग फ्री होगी।

आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने अपनी मुफ्त सेवाओं की अवधि 15 अप्रेल तक बढ़ा दी है। इसके अलावा 15 अप्रेल से पहले पहले प्राइम मेंबरशिप लेने वालों को अगले 3 महीने भी मुफ्त सेवाएं देने का आॅफर निकाला है। जियो के इस नए आॅफर का नाम है समर सरप्राइज। इसके तहत आने वाले यूजर्स को आपना अगला रीचार्ज अगस्त में करवाना होगा। तब तक वे मुफ्त सेवाएं ले सकते हैं।