आ गया सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान, मिलेगा मुफ्त Amazon Prime सब्सक्रिप्शन, फौरन उठाएं लाभ

नई दिल्ली Cheapest Broadband Plan: देश में बढ़ रही तेजी से इंटरनेट की सर्विस में से एक एक्साइटेल के ग्राहकों के लिए काफी बड़ी खुशखबरी मिली है। क्यों कि अब एक्साइटेल के केबल कटर प्लान में यूजर्स को मुफ्त में अमेजॉन का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इससे ग्राहकों को हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान के साथ में प्राइम वीडियो का लाभ भी मिलेगा। एक्सटेल अमेजन प्राइम के लिए अमेजन के साथ में पार्टनरशिप की है।

एक्सटेल ने ये ऐलान किया है कि केबल प्लान की सदस्या लेने वाले उसके ग्राहकों को अब दूसरे ओटीटी लाभों के साथ में बिना किसी एक्स्ट्रा कीमत के अमेजन प्राइम लाइट भी मिलेगी। अमेजॉन प्राइम वीडियों के पास एक बड़ी कंटेट लाइब्रेरी है। इसके साथ में यूजर्स भी अमेजन प्राइम सर्विस के साथ में यूजर्स को अमेजन से प्रोडक्ट खरीदने पर प्रोडक्ट की एक ही दिन में डिलीवरी भी प्राप्त होगी।

जानें क्या है एक्सटेल केबल कटर का प्लान

एक्साइटेल का केबल कटर प्लान 300 एमबीपीएस तक की स्पीड, 300 प्लस लाइव टीवी चैनल और 22 प्लस ओटीटी प्लेटफॉर्म तक पहुंच के साथ मे आते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म की लिस्ट में डिज्नी प्लस हॉटस्टार, सोनीलिव, जी5 और प्राइम वीडियों हैं। यदि आप 12 महीने का लॉन्ग टर्म प्लान खरीदते हैं तो इसका प्राइस 719 रुपये मंथली है।

एक्साइटेल का ये प्लान 3 से 6 महीने के लिए 1119 रुपये मंथली और 769 रुपये मंथली प्राप्त कर सकते हैं। आप एक्साइटेल से IPTV प्लान भी खरीद सकते हैं। ये प्लान 400 MPPS स्पीड के साथ में आता है और यदि ग्राहक 12 महीने का प्लान खरीदने के ऑप्शन का चुनाव करते हैं तो इसकी कीमत 734 रुपये मंथली होगी।

एक्साइटेल के पास में हाई-स्पीड वाले ज्यादा प्लान भी हैं इसमें ओटीटी भी शामिल नहीं है। अगर आप ब्रॉडबैंड प्लान के साथ में ओटीटी लाभों की खोज में हैं तो आप एयरटेल, बीएसएनएल, जियो, एसीटी और दूसरी ISP जैसे दूसरे ISP से भी ऑफर देख सकते हैं।