आपको खरीदनी है स्पोर्ट्स बाइक, तो एक नजर TVS Apache पर भी! लगेगा शॉक जब जानेंगे कीमत

TVS Apache: बाजार में बढती एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक की डिमांड को देखते हुए बजाज मोटर्स और टीवीएस मोटर्स इस सेगमेंट पर काफी ध्यान दे रही है। जहाँ बजाज मोटर्स की इस सेगमेंट में पल्सर जैसी बाइक्स आती हैं। तो वहीं टीवीएस मोटर्स भी इसमें कोई पीछे नही है। कंपनी की इस सेगमेंट में टीवीएस अपाचे (TVS Apache) बाइक मौजूद है। जिसे अपने मस्कुलर डिज़ाइन के लिए पसंद किया जाता है।

कंपनी की एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक टीवीएस अपाचे (TVS Apache) में आपको पॉवरफुल इंजन के साथ ही तेज रफ्तार मिल जाता है। यह बाइक 1.20 लाख रुपये से 1.27 लाख रुपये की कीमत पर आती है। लेकिन आप अगर चाहें तो इससे आधे से भी कम कीमत पर इस बाइक को खरीद सकते हैं। सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस बाइक के पुराने मॉडल पर आकर्षक डील ऑफर कर रही है।

सेकेंड हैंड TVS Apache बाइक

Olx वेबसाइट पर टीवीएस अपाचे (TVS Apache) बाइक के 2014 मॉडल को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यह बाइक व्हाइट कलर में आती है और 50,000 किलोमीटर तक राइड की गई है। इस बाइक का कंडीशन बेहतर है और इसके ओनर ने इसे यहाँ पर 36,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है।

एक अन्य 2014 मॉडल टीवीएस अपाचे (TVS Apache) बाइक को आप Olx वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यह बाइक ग्रे कलर में आती है और 35,000 किलोमीटर तक राइड की गई है। इस बाइक का कंडीशन बेहतर है और इसके ओनर ने इसे यहाँ पर 36,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है।

टीवीएस अपाचे (TVS Apache) बाइक के 2015 मॉडल को Olx वेबसाइट पर बेचा जा रहा है। यह बाइक व्हाइट कलर में आती है और 46,000 किलोमीटर तक राइड की गई है। इस बाइक का कंडीशन बेहतर है और इसके ओनर ने इसे यहाँ पर 48,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है।